छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में ग्रमाणों ने मवेशियों को बेरहमी से पीटा, 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 5, 2022, 10:25 PM IST

Villagers beat the cattle mercilessly In Kawardha
कवर्धा में ग्रमाणों ने मवेशियों को बेरहमी से पीटा ()

Kawardha crime news बीती रात कवर्धा में फसल चरने पर ग्रामीणों ने मवेशियों की बेरहमी से पिटाई कर लहुलुहान कर दिया. मामले की जानकारी लगने पर गौ रक्षकों ने मवेशियों को छुड़ाकर पशु चिकित्सालय में इलाज कराया और आरेपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिस पर सिटी कोतवाली पुलिस ने 06 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कवर्धा: बीती रात कवर्धा के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कांपा गांव में ग्रामीणों का बर्बरता देखने को मिली है. फसल चरने पर ग्रामीणों ने मवेशियों को बांध कर पीट पीटकर लहुलुहान Villagers beat the cattle mercilessly In Kawardha) कर दिया. मवेशियों को क्रूरतापूर्ण मारपीट मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने 06 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के कापा गांव की है. Kawardha crime news

कवर्धा में ग्रमाणों ने मवेशियों को बेरहमी से पीटा

क्या है पूरा मामला:बीती रात सिटी कोतवाली क्षेत्र के कापा गांव का मामला है. जहां बेजुबान मवेशियों के द्वारा फसल खाने से आरोपियों को इतना गुस्सा आया कि 6 आरोपियों ने मिलकर 03 मवेशियों को पकड़ कर बांध दिया. आरोपियों ने जानवरों की बेरहमी से पिटाई की और आंख में मिर्ची डाल दिया. मामले की जानकारी गौ रक्षकों को लगी, तो तत्काल मौके पर पहुंचे और मवेशियों को छुड़वाया.

यह भी पढ़ें:सब्जी विक्रेता से मारपीट का मामला: कवर्धा में दूसरे दिन माहौल तनावपूर्ण, शहर छावनी में तब्दील

6 आरोपियों को किया गिरफ्तार: गौ रक्षकों ने मवेशियों को पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया और आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली थाना में शिकायत की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी तत्काल मौकै पर पहुंचे और 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया है.

पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई: जिले की अतरिक्त पुलिस अधिक्षक मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि "कापा गाव में पशु क्रूरता का मामला आया है. सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे छानबीन जारी है. पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details