छत्तीसगढ़

chhattisgarh

आदर्श आचार संहिता हटते ही पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल

By

Published : Feb 7, 2020, 9:31 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 10:11 PM IST

कवर्धा जिले में एसपी लालउमेंद सिंह ने थाना प्रभारी, उपनिरीक्षक समेत सहायक उपनिरीक्षक को शहरी क्षेत्र के थाने में पदस्थ किया है.

आदर्श आचार संहिता हटते ही पुलिस विभाग में हुई बड़ी फेरबदल
आदर्श आचार संहिता हटते ही पुलिस विभाग में हुई बड़ी फेरबदल

कवर्धा: आदर्श आचार संहिता हटते ही पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल हुआ है. एसपी लालउमेंद सिंह ने आदेश जारी करते हुए 21 थाना प्रभारी, उपनिरीक्षक समेत सहायक उपनिरीक्षक को शहरी क्षेत्र के थाने में पदस्थ किया है.

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल

पढ़ें: समाज कल्याण विभाग घोटाले मामले में हाईकोर्ट का फैसला सुरक्षित

बता दें कि जिन पुलिसकर्मियों के तबादले हुए हैं, उनमें से ज्यादातर लंबे समय से नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के थानों में अपनी सेवाएं दे रहे थे, अब उन्हें शहरी क्षेत्र में बुलाया गया है. वहीं लंबें समय से शहरी क्षेत्र के थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों को नक्सल प्रभावित क्षेत्र के थाने में भेजा गया है.

Intro:कवर्धा ब्रेकिंग-आदर्श आचार संहिता हटते ही पुलिस विभाग में बड़ी फेरबदल । 21 थाना प्रभारी, उपनिरीक्षक,सहायक उपनिरीक्षक इधर से उधर । लंबे समय से एक स्थान पर पदस्थ अधिकारियों में किया गया फेरबदल । एसपी लालउमेंद सिंह ने किया आदेश जारी।Body:दरअसल इनमे से जादातर पुलिसकर्मी लंबे समय से नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के थानों मे अपनी सेवाएं दे रहे थे अब उन्हें शहरी क्षेत्र मे बुलाया गया है तो वही लंबें समय से शहरी क्षेत्र के थाना मे पदस्थ पुलिसकर्मियों को नक्सल प्रभावित क्षेत्र के थाना मे भेजा गया है।Conclusion:टिप - बाईट नही मिली है, कुछ फाईल विजुअल भेजा हू।
Last Updated :Feb 7, 2020, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details