छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में दो बाइक की तेज टक्कर में तीन युवक की मौत

By

Published : Nov 12, 2022, 10:33 AM IST

Updated : Nov 12, 2022, 12:27 PM IST

Kawardha road accident
कवर्धा सड़क हादसा ()

कवर्धा में दो बाइकों में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे का कारण तेज रफ्तार और हेलमेट का नहीं पहनना बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (Road Accident In Kawardha)

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दो बाइकों में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे का कारण तेज रफ्तार और हेलमेट का नहीं पहनना बताया जा रहा है. तीनों युवक के सिर पर गंभीर चोट आई थी जिससे खून अधिक बह गया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना कवर्धा सीटी कोतवाली क्षेत्र लोहारा रोड स्थित सुमित बजार के पास की है. (Road Accident In Kawardha)

यह भी पढ़ें:Bilaspur Crime news : व्यापारी के मैनेजर से लाखों की उठाईगिरी, तोरवा थाना क्षेत्र से आरोपी फरार

कवर्धा में सड़क हादसा:जानकारी के मुताबिक रात 12 बजे तेज रफ्तार दो बाइक की आपस में भिड़त हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतक पुनीत साहू निवासी खैरबना कला बाइक से लोहारा की ओर जा रहा था. सामने से अजय यादव और तरुण यादव निवासी खैरागढ़ बाइक से कवर्धा आ रहे थे. इस दौरान दोनों बाइक सुमित बाजार के सामने भिड़ंत हो गई. दुर्घटना मे तीनों के सीर पर गंभीर चोट लगी. जिससे दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वही एक घायल युवक को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. तीनों के शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौपा जाएगा.

Last Updated :Nov 12, 2022, 12:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details