छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नहर में गर्भवती महिला की पानी में डूबने से मौत, नहाने के दौरान आए थे मिर्गी के दौरे

By

Published : Sep 9, 2021, 5:58 PM IST

Pregnant woman dies due to drowning in water

पिपरिया थाना क्षेत्र के धरमपुरा गांव की नहर में नहाने गई गर्भवती महिला की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कवर्धा: नहर में नहाने गई आठ महीने की गर्भवती महिला की पानी में डूबने से मौत हो गई. जब महिला नहा रही थी तभी उसे अचानक से मिर्गी के दौरे पड़ने लगे. घटना पिपरिया थाना क्षेत्र के धरमपुरा गांव की है. दरअसल नहर में नहाने गई आठ महीने की गर्भवती महिला को नहाने के दौरान मिर्गी आ गया, जिससे महिला का बैलेंस बिगड़ गया और वह पानी के तेज बहाव में बह गई.

इस दौरान महिला ने आसपास के लोगों से मदद के लिए आवाज लगाई. लेकिन वह पानी के तेज बहाव में बह गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को महिला की तलाश के लिए बोला. जब गोताखोरों ने महिला की तलाश शुरू की तो घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर महिला की लाश झांड़ियों में फांसी मिली. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नहर में गर्भवती महिला की पानी में डूबने से मौत

खरीदी करने निकली महिला की सड़क हादसे में मौत, रेत का अवैध परिवहन कर रहे डंपर ने कुचला

पिपरिया थाना प्रभारी कमल किशोर वासनिक ने बताया कि धरमपुरा गांव में नहर में नहाने गई महिला की मौत हो गई. पुलिस को मृतक के परिजनों से महिला के नदी में डूबने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद तत्काल पुलिस टीम घटनास्थल पहुंचकर महिला की नहर में खोजबीन करने के बाद उसके शव को बरामद कर लिया है. परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि महिला नहाने गई थी इसी दौरान उसे मिर्गी के दौरे पड़ने लगे और वह बेहोश होकर नदी में अपना बैलेंस खोकर नीचे गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details