छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक ममता चंद्राकर पहुंचीं गुरुद्वारा, कोरोना महामारी को खत्म करने की प्रार्थना

By

Published : Aug 4, 2020, 1:43 PM IST

देश-दुनिया में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए लोग अपने तरीके से पूजा-पाठ कर रहे हैं. पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर भी अपने परिवार और कार्यकर्ताओं के साथ गुरुद्वारा पहुंचीं.

MLA mamta chandrakar pray for world and country
विधायक पहुंची गुरुद्वारा

पंडरिया: पंडरिया विधानसभा सीट से विधायक ममता चंद्राकर अपने परिवार और कार्यकर्ताओं के साथ गुरुद्वारा बब्बे डेरा पहुंचीं, जहां उन्होंने कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए प्रार्थना की.

कोरोना को खत्म करने की प्रार्थना
तेजी से पैर पसार रहा कोरोना

देश-दुनिया में कोरोना माहमारी के प्रकोप में हर दिन इजाफा हो रहा है. विधायक ममता चंद्राकर ने विश्व से महामारी को दूर करने की प्रार्थना की.

विधायक ममता चंद्राकर पहुंचीं गुरुद्वारा

पढ़ें- IMPACT: प्रदूषण के मामले में पर्यावरण विभाग ने कुसमुंडा खदान प्रबंधन को गिनाई खामियां


छत्तीसगढ़ में 61 पर पहुंचा मौत का आंकड़ा, कुल केस 9,820

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो गया है. सोमवार देर रात तक कुल 198 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 हजार 820 हो गई है. एक्टिव केस की अगर बात करें, तो राज्य में इस समय तक 2 हजार 503 मरीजों का इलाज जारी है. सोमवार को 3 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई, जो महासमुंद, राजनांदगांव और रायपुर के निवासी थे. छत्तीसगढ़ में अब तक 61 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

देश में 18 लाख के पार कोरोना संक्रमितों की संख्या

वहीं देश की बात करें, तो भारत में सोमवार को कोरोना के 52,972 पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए. इसके साथ ही देश में कोविड-19 संक्रमित केस की संख्या 18 लाख के पार हो गई. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि देशभर में दो अगस्त तक कोरोना के लिए परीक्षण करवाने वाले लोगों का आंकड़ा दो करोड़ से अधिक हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details