छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पिता और जीजा ने बेची बेटी का दो ट्रक, रायपुर एयरपोर्ट से आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 24, 2022, 10:12 PM IST

पिता औ जीजा गिरफ्तार

बेटी के नाम की 2 ट्रक को फर्जी दस्तावेज के सहारे बेचाने वाले पिता और जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने रायपुर एयरपोर्ट से आरोपियों को अरेस्ट किया है.

कवर्धा: कवर्धा शहर के नामीगिरामी ट्रांसपोर्टर सलूजा परिवार से जुड़ा हुआ है. आरोपी त्रिलोचन सलूजा की बेटी ने नवनीत कौर ने कोर्ट मे परिवाद पत्र लगाया था, जिससे न्यायालय के निर्देश पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता ने कोर्ट को बताया की उसके पिता त्रिलोचन सलूजा और उसके जीजा अरविंदर सिंह छाबड़ा ने पीड़िता नवनीत कौर के नाम की 2 ट्रक सीजी 09 2492 और सीजी 09 1991 को स्वयं का बताकर फर्जी दस्तावेज के सहारे दो अलग-अलग व्यक्ति को बेच दिया है. इस मामले में कोर्ट ने दोनों आरोपी त्रिलोचन सालूजा और अरविंदर सिंह छाबड़ा को गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश करने पुलिस को निर्देश दिए. कोर्ट के निर्देश की तामील करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपी की तलाश तेज कर दी.

शनिवार को पुलिस को मुखबिर से सूचाना मिली कि आरोपी त्रिलोचन सालूजा और अरविंदर छाबड़ा राज्य छोड़कर भागने एयरपोर्ट पहुंचे हुए है. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तत्काल रायपुर एयरपोर्ट पहुंची और दोनों आरोपियों को हिरासत मे लेकर कवर्धा लाई है. साथ ही फर्जी तरीके से वाहन खरिदने वाले को भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश की है.

पुलिस का बयान: एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि पीड़िता ने कोर्ट में परिवाद पत्र लगाई थी, पीड़िता का आरोप था कि उसके पिता त्रिलोचन सालूजा और जीजा अरविंदर छाबड़ा ने उसकी दो ट्रक को अपना बताकर फर्जी दस्तावेज के सहारे बेच दिया है. कोर्ट के निर्देश पर आरोपी त्रिलोचन और अरविंदर को रायपुर एयपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पकडे़ जाने के डर से राज्य छोड़कर फरार होने की फिराक में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details