छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Cm bhupesh in kawardha : सीएम भूपेश ने लगाई अफसरों की क्लास, कहा सुधर जाओ

By

Published : Oct 1, 2022, 3:03 PM IST

Updated : Oct 1, 2022, 7:44 PM IST

सीएम भूपेश ने लगाई अफसरों की क्लास, कहा सुधर जाओ
सीएम भूपेश ने लगाई अफसरों की क्लास, कहा सुधर जाओ ()

Cm bhupesh in kawardha कवर्धा के पंडरिया में सीएम ने समीक्षा बैठक के दौरान अफसरों की क्लास ली. इस दौरान सीएम ने अफसरों को कहा कि अपने काम पर ध्यान दें.

कवर्धा : प्रदेशव्यापी भेंट मुलाकात कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कवर्धा जिले के प्रवास पर उनके प्रवास का आज दूसरा दिन था. जहां वे जिले के पंडरिया में रात्रि विश्राम के बाद सुबह उन्होंने अधिकारी कर्मचारियों की विभागीय समीक्षा बैठक ली. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को साफ तौर पर हिदायत दी. सीएम ने कहा कि शासकीय योजनाओं का सही और समय पर क्रियान्वयन ठीक से करें. इस दौरान उन्होंने लगभग सभी विभागों की समीक्षा की. उन्होंने सभी विभागीय कोई भी फाइल पेंडिंग नहीं रहने को (CM Bhupesh raged on officers in kawardha pandaria) कहा.

सीएम भूपेश ने लगाई अफसरों की क्लास, कहा सुधर जाओ

सीएम ने अधिमान्यता और जाति प्रमाण पत्र जारी करने में विलंब नहीं करने कहा. स्वास्थ्य विभाग को जिला अस्पताल के लिए कहा कि जिला अस्पताल को रेफर सेंटर ना बनने दें. अवैध शराब ,जुआ सट्टा,पर भी कार्यवाही करने कहा. वहीं अनावश्यक बिजली कटौती न करने की हिदायत दी. पटवारी, छात्रावास अधीक्षक, जिला सहकारी बैंक प्रबंधक से मिल रही शिकायत के बारे में भी उन्हें साफ तौर पर हिदायत दी और कलेक्टर से जांच कर कार्यवाही करने निर्देश (Cm bhupesh in kawardha ) दिए.

सीएम ने कहा कि सभी अधिकारी कर्मचारियों की रिपोर्ट उनके पास हैं. जिन्हें वह बोल रहे हैं सुन ले और जिन्हें नहीं बोला गया है वह भी आगे ध्यान रखें. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अधिकारियों के अच्छे कामों की प्रशंसा भी की. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडरिया में जिले में होने वाले करोड़ों के विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमि पूजन भी किया. पुलिस विभाग द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.इसके बाद वे रायपुर के लिए रवाना हो गए

Last Updated :Oct 1, 2022, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details