छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण, पता चली ये बात तो हुआ पर्दाफाश

By

Published : Aug 2, 2019, 7:56 AM IST

आरोपी युवक पहले से शादीशुदा था लेकिन उसने ये बात छिपाते हुए युवती से शादी कर ली. जब पीड़िता को इस बारे में पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

युवती ने की पुलिस में शिकायत

जशपुर: पत्थलगांव थाना क्षेत्र में प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक पहले से शादीशुदा था लेकिन उसने ये बात छिपाते हुए युवती से शादी कर ली. जब पीड़िता को इस बारे में पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

युवक ने धोखा देकर की युवती से शादी

पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बिलाईटांगर का रहने वाला आरोपी जावेद आलम पहले से ही शादीशुदा था. उसने एक युवती को शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया. उसने पहले से शादीशुदा होने की बात को छिपाया.

इस तरह हुआ जावेद का पर्दाफाश

आरोपी जावेद सीतापुर का रहने वाला है. आरोपी ने शादी के बाद महिला को अंबिकापुर के एक मकान में रखा. लेकिन कुछ समय बाद वो उसे सीतापुर ले गया और अपने घर में रखने के बजाए अलग से एक मकान में पीड़िता को रखने लगा.

जब महिला को जावेद के शादीशुदा होने की बात का पता चली तब वो आरोपी के घर गई. इसके बाद जावेद का भांडा फूट गया. महिला आरोपी की पहली पत्नी से मिली और फिर उसे एहसास हुआ कि जावेद ने उसे धोखा देकर उसका शारीरिक शोषण किया है.

पुलिस ने कही जल्द गिरफ्तारी की बात

इसके बाद पीड़ित महिला थाने गई और आरोपी पर मामला दर्ज करवाया. वहीं थाना प्रभारी ओपी ध्रुव ने बताया कि 'आरोपी युवक जावेद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details