छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Murder for Alcohol: जशपुर में महिला का हत्यारा गिरफ्तार, शराब नहीं देने पर कुएं में धकेला था

By

Published : Dec 5, 2021, 12:04 PM IST

Updated : Dec 5, 2021, 9:25 PM IST

Woman murdered for alcohol

जशपुर में महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Woman killer arrested Jashpur) कर लिया है. आरोपी ने शराब नहीं देने महिला को कुएं में गिरा दिया था.

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार (Woman killer arrested Jashpur ) भी कर लिया है. आरोपी ने महिला से छेड़छाड़ करने और शराब नहीं देने पर उसे कुएं में धकेल दिया. कुएं में गिरने से महिला की मौत हो गई थी. आरोपी का नाम बसंत खलखो है. जो झारखंड का रहने वाला है. सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मर्डर केस में गिरफ्तारी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ हत्या का शक

जशपुर सिटी कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे ने बताया कि 26 नवंबर को महेश राम नाम के शख्स ने सूचना दी कि कुएं में एक महिला की लाश पड़ी हुई है. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतिका रीना देवी के शव का पंचनामा करवाया. पोस्मार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने इस केस में जांच शुरू कर दी. रीना देवी के पति की मौत 2 साल पहले हो चुकी है. मृतिका अपनी 2 बेटियों एवं सास के साथ अलग घर में रहती थी तथा चना, मूंगफली एवं देशी महुआ शराब बनाकर बिक्री करती थी.पुलिस ने बताया कि 25 नवंबर की शाम लगभग 7:30 बजे मृतिका रीना देवी अपने घर में बेटियों एवं सास के साथ थी. वह बाहर किचन रूम में अकेली थी. उसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर में आया और घर का दरवाजा और लाइट को बंद कर मृतिका रीना देवी को खींचकर धक्का देकर पास में स्थित कुंआ में गिराकर हत्या कर वहां से भाग गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को मोटर सायकल से भागते हुये उसकी बेटियों ने देखा था.

रायपुर में बाल सुधार गृह से आरोपी फरार, नाबालिग आरोपी निकला बालिग

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच एवं बयान के आधार पर संदेही आरोपी बसंत महतो को हिरासत में लिया गया. उससे जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी गुमला झारखंड का रहने वाला है. उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है

Last Updated :Dec 5, 2021, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details