छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर में भीषण सड़क हादसा, एसबीआई के दो कर्मचारियों की मौत

By

Published : Nov 21, 2022, 9:39 AM IST

Updated : Nov 21, 2022, 12:24 PM IST

जशपुर में भीषण सड़क हादसा

जशपुर के दुलदुला थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया है. सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वाले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के 2 कर्मचारी हैं. जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं.

जशपुर: जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मरने वाले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के 2 कर्मचारी हैं. जिनकी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घटना में 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिनका इलाज के लिए जिला अस्पताल जशपुर में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:दुर्ग: हरदी गांव के मंदिर परिसर में डेटोनेटर ब्लास्ट, बच्चा गंभीर रूप से घायल

कुनकुरी घुमने आए थे चार युवक: घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जशपुर उसे चार युवक कुनकुरी घूमने आए हुए थे जो कि रविवार की देर रात करीबन 9 से 10 के बीच वापस जशपुर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान ग्राम चरइयाडांड के पास इनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

जशपुर एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि "घटना रविवार देर रात की दुलदुला थाना क्षेत्र की है, जिसमें भारतीय स्टेट बैंक के 4 कर्मचारी कुनकुरी घूमने गए थे और वापस लौट रहे थे. तभी चरईडांड के पास उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्ढे में पेड़ से जा टकराई. जिसमें सुमित मिंज जशपुर (एसबीआई) और अनुरंजन मिंज मनोरा (एसबीआई) की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में अनमोल और रविंद्र नाम के दो व्यक्तियों बुरी तरह घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जशपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई में लगी है. घटना में मृत 2 लोगों के पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा."

Last Updated :Nov 21, 2022, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details