छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर में खड़ी ट्रक से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत

By

Published : Oct 30, 2022, 12:58 PM IST

जशपुर सड़क हादसा

जशपुर के लोदाम चौकी के पास तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़ी खराब ट्रक से जा टकराई. सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ग्रामीण मुआवजे के साथ ट्रक वाले पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया है.

जशपुर:जशपुर के लोदाम चौकी के साइटांगर टोली में दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतक पिलखी ग्राम पंचायत के सरपंच पति सुमीत लकड़ा और उसके साथी प्रमोद मिंज हैं. दरअसल साईटांगर टोली के ढाबा के पास ट्रक पिछले दो दिनों से खड़ा था, जिसमें कोई इंडिकेटर नहीं था. दोनों मृतक एक बाइक से जशपुर से वापस अपने गांव पिलखी लौट रहे थे. इस दौरान खड़ी ट्रक से वे टकरा गए और मौके पर दोनों की मौत हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोशीत हो गये. ग्रामीण मुआवजे के साथ ट्रक वाले पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया.

यह भी पढ़ें:माफिया की बेटी से किया प्यार तो मिली मौत, ऐसे हुआ मर्डर का खुलासा !

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हालात पर काबू पाने का प्रयास करने लगे. इस दौरान जशपुर से एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार और तहसीलदार देर रात तकरीबन 12:30 बजे घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों की भीड़ को समझाने की कोशिस की गई. तत्कालीन सहायता राशि 25 25 हजार रुपये तहसीलदार द्वारा मृतक के परिजनों को दिये गए. जिसके बाद मामला शांत हुआ और जाम खुला.

जशपुर एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया "खड़ी ट्रक को मोटरसाइकिल चालकों ने पीछे से टक्कर मार दी थी, जिसमें दोनों की व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 2 दिनों से ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था. जिसमें पीछे से मोटरसाइकिल चालकों ने टक्कर मार दी. दोनों ही मोटरसाइकिल सवार बगैर हेलमेट के थे, जिन्होंने हेलमेट नहीं पहन लगा रखा था. दोनों ही मृतक के परिजनों को 25-25 हजार को तत्कालीन सहायता राशि घटनास्थल पर ही दी गई और जाम खुलवा दिया गया था. यातायात सुचारू रूप से संचालित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details