छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर: पुलिस ने हत्या के आरोप में 4 लोगों को किया गिरफ्तार, मास्टर माइंड फरार

By

Published : Sep 4, 2020, 7:36 PM IST

जशपुर के नीमगांव में 16 और 17 मार्च की दरम्यानी रात एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. हत्या के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अभी मुख्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस हत्या के मास्टर माइंड को गिरफ्तार करने की तैयारी में है.

police-arrested-4-people-on-charges-of-killing-one-person-in-jashpur
हत्या के 4 आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: सिटी कोतवाली पुलिस ने नीमगांव में ग्रामीण के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस हत्याकांड का मास्टर माइंड अपनी प्रेमिका के साथ फरार है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. साथ ही पुलिस ने मामले के 4 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

हत्या के 4 आरोपी गिरफ्तार

एसडीओपी राजेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि 17 मार्च को नीमगांव के रहने वाले जतरू राम की अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पड़ताल कर रही है. इसके लिए कोतवाली निरीक्षक लक्ष्मण सिंह धुर्वे के नेतृत्व में जांच टीम बनाई गई. जांच टीम मृतक के परिजनों से लगातार पूछताछ कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने शक के रूप में हीरालाल भगत से पूछताछ शुरू की तो, उसने जांच को भटकाने की कोशिश की, लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

हत्या के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार

16 और 17 मार्च की रात वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड का मास्टर माइंड सुरेन्द्र राम भगत है. मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है. मुख्य आरोपी सुरेंद्र राम भगत ने अपने होने वाले ससुर एतवा पर रौब जमाने के लिए साजिश रची थी. योजना को अंजाम देने के लिए सुरेन्द्र राम ने साथियों को एक लाख रूपए देने का वायदा किया था. इसके बाद 16 और 17 मार्च की दरम्यानी रात सभी नीमगांव पहुंचें. जहां जतरू राम के घर के आंगन पर घात लगा कर बैठ गए. रात के वक्त जैसे ही जतरू बाथरूम के लिए घर से बाहर निकला आरोपियों ने हमला कर दिया, जिससे जतरू की मौत हो गई.

16 मार्च को दिया था वारदात को अंजाम

मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए मुंबई जाएगी पुलिस की टीम

बहरहाल, हत्याकांड की पूरी कड़ी सुलझने के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी हीरालाल, रंजीत खलखो, देवनारायण यादव और राधा बाई को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही वारदात में उपयोग मोबाइल और सिम समेत अन्य सामान जब्त किया है. इसके अलावा फरार आरोपी सुरेन्द्र राम को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम को मुंबई भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details