छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मदर्स डे पर बच्चों से छिनी मां, जशपुर में भीषण सड़क हादसे में पति पत्नी की दर्दनाक मौत

By

Published : May 8, 2022, 12:31 PM IST

जशपुर के अग्रवाल परिवार ने सोचा ना था कि शनिवार की रात उनके लिए काली रात साबित होगी. वीक एंड होने के कारण परिवार ने सुकून के साथ बाहर घूमने और खाने का प्रोग्राम बनाया लेकिन ये सफर उनका आखिरी सफर बन गया. (Couple died in horrific road accident in Jashpur )

Couple died in horrific road accident in Jashpur
जशपुर सड़क हादसे में दंपती की मौत

जशपुर:छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई. दो बच्चों की हालत गंभीर बताया जा रहा है. जिन्हें रांची रेफर किया गया है. हादसा सलियाटोली में हुआ. तेज रफ्तार हाइवा ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही सौरभ अग्रवाल की मौत हो गई. पत्नी की हालत गंभीर होने पर रांची रेफर किया जा रहा था. इस दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. (Tragic accident in Jashpur)

जशपुर सड़क हादसे में दंपती की मौत: बताया जा रहा है कि कुनकुरी के कपड़ा व्यवसायी सौरभ अग्रवाल शनिवार को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ ढाबे पर खाना खाकर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान सलियाटोली के पास तेज रफ्तार हाइवा ने कार को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के इंजन का हिस्सा ड्राइवर सीट तक जा घुसा. जिसमें फंसकर सौरभ की मौत हो गई. पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से पत्नी और बच्चों को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया और रांची भेजा गया. इस दौरान रास्ते में ही पत्नी की भी मौत हो गई.

राजनांदगांव में पलभर में खत्म हुआ परिवार, 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत

फिलहाल दोनों शवों को मर्च्युरी में रखवाया गया है. दोनों बच्चों की हालत गंभीर है. जिन्हें होलीक्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालात बिगड़ने के बाद उन्हें भी देर रात रांची रेफर किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details