छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Jashpur: बीच सड़क पर प्रेमी ने प्रेमिका पर किया ईंट से वार, हालत गंभीर

By

Published : Apr 17, 2023, 10:59 PM IST

जशपुर में बीच सड़क पर प्रेमी ने प्रेमिका पर ईंट से वार कर दिया. प्रेमिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है. आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है.

girlfriend attacked with a brick
प्रेमिका पर किया ईंट से वार

जशपुर:जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े बीच शहर पर प्रेमी ने प्रेमिका के सिर पर वार कर उसे अधमरा कर दिया. युवती को लहुलुहान अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल युवती की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों ने आरोपी प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

ये है पूरा मामला:सोमवार को करीब शाम 4 बजे कुनकुरी थाना क्षेत्र में स्कूल के पास प्रेमी प्रेमिका आपस में बात कर रहे थे. इस दौरान इनके बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमी ने एक पत्थर उठाया और युवती के सिर पर वार करना शुरू कर दिया. युवती चिल्लाने लगी. आवाज सुनकर आसपास लोग जमा हो गए. लहुलुहान अवस्था में युवती को अस्पताल लाया गया. फिलहाल युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: रायपुर में गृह विभाग के नाम पर फर्जी लेटर वायरल, अवर सचिव ने किया मामला दर्ज

प्रत्यक्षदर्शी का बयान: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक लड़का एक लड़की को ईंट से उसके सिर पर मार रहा था, जिसे देखकर लोगों ने हल्ला मचाना शुरू किया. इस पर लड़का वहां से भाग निकला. लेकिन मोबाइल वहीं छोड़ दिया. पुलिस ने घायल लड़की को अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें:Raipur : सरोना में मिला युवक का शव, मौत का खुलासा नहीं

थाना प्रभारी का बयान:मामले में थाना प्रभारी एलआर चौहान ने बताया कि "युवक-युवती दोनों नशे में थे. युवती के सिर पर गम्भीर चोट है, जिसे इलाज के लिए जशपुर रेफर किया गया है. ईंट से हमला करने वाला युवक भी नशे में है. मामले में कार्रवाई की जा रही है. आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details