छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार खरीददार सहित 10 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2021, 6:25 PM IST

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

पत्थलगांव पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में 6 चोर और 4 खरीददारों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की 16 बाइक बरामद की गई है.

जशपुर:पत्थलगांव क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदात ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था. पत्थलगांव पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में 6 चोरों और 4 खरीददारों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की 16 बाइक बरामद की गई है.

इस बाइक चोरी के गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल एक्टिव दिखे. जिनके निर्देश पर एसडीओपी योगेश देवांगन और पत्थलगांव थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठन किया गया. वहीं मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम पालीडीह का आर्यन यादव, दीवानपुर का राजेश यादव, मंटू नट, शिवम नट, पतरापाली का अजित कुजुर, ग्राम जगडा का मिथुन एक्का, रोशन एक्का सभी लोग गैंग बनाकर सिलसिलेवार तरीके से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. ग्राहक ढूंढ़कर चोरी की बाइक को आस पास के एरिया में खपाते हैं.

मुखबिर की सूचना पर पत्थलगांव पुलिस ने बाइक चोरों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में बाइक चोरी के गैंग ने बाइक चोरी करना स्वीकार किया है. जिसके आधार पर आरोपियों की निशानदेही कर 16 मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है. वहीं इन आरोपियों से चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले 4 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details