छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राहगीरों से मोबाइल लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 31, 2021, 4:08 PM IST

राहगीरों से मोबाइल की लूट करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से लूटे गए मोबाइल और एक स्कूटी को बरामद किया है.

accused of robbing mobiles arrested
लूट का आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: कुनकुरी पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस लूट में एक नाबालिग लड़का भी शामिल है. मामले में पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे गए मोबाइल सहित घटना में इस्तेमाल होने वाली स्कूटी भी जब्त कर लिया है.

राहगीरों से मोबाइल लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि 22 जनवरी को खारीबाहर गांव का रहने वाला कुमार राम महानंद, अंबिकापुर से अपना इलाज करवा कर कुनकुरी बस स्टैंड पहुंचा. यहां से वो अपने मोबाइल का टॉर्च जलाते हुए पैदल अपने रिश्तेदार के घर डुगडुगीया गांव जा रहा था. इस दौरान डुगडुगीया बस्ती के पास स्कूटी सवार दो अज्ञात लोग कुमारराम के हाथ से मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

पढ़ें:ज्वेलरी दुकान में लूट का आरोपी झारखंड के रामगढ़ से गिरफ्तार

मोबाइल और स्कूटी जब्त

घटना के बाद कुमार राम ने कुनकुरी थाने में मोबाइल लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर जांच शुरू की. प्रार्थी के बताए गए हुलिए और मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मामले में संलिप्त आपचारी बालक और उसके साथी देवकरण सिंह उर्फ कुकड़ू को हिरासत में लेकर पूछताछ की. मामले में आरोपी देवकरण सिंह ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. पुलिस ने लूटे गए मोबाइल और घटना में उपयोग की गई स्कूटी वाहन को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details