छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर में विधवा से छेड़छाड़ का आरोपी 55 वर्षीय जेठ गिरफ्तार

By

Published : Oct 14, 2021, 5:44 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 7:55 PM IST

55-year-old Jeth arrested for molesting widow in Jashpur
जशपुर में विधवा से छेड़छाड़ का आरोपी 55 वर्षीय जेठ गिरफ्तार ()

जशपुर जिले के पत्थलगांव पुलिस ने विधवा से छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म (molestation and attempted rape) करने के प्रयास के मामले में 55 वर्षीय बुजुर्ग जेठ को गिरफ्तार किया. उसे न्यायालय में पेश किया गया है.

जशपुर:जिले की पत्थलगांव पुलिस ने छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म करने के प्रयास के मामले में 55 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. जिसकी शिकायत महिला ने महिला आयोग (Women's Commission) में की थी.

मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने बताया कि कुछ दिन पूर्व पीड़ित महिला ने अपने जेठ के खिलाफ राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति की मौत 2019 में हो गई थी. जिसके बाद से वह अकेले ही पत्थलगांव थाना क्षेत्र के एक ग्राम में रह कर गुजर-बसर कर रही थी. इस बीच उसके जेठ एक्षीक यादव उसके अकेले पन का फायदा उठा कर घर में घुस आया और छेड़खानी कर जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास (attempted rape) किया.

जशपुर में विधवा से छेड़छाड़ का आरोपी

आंगनबाड़ी के अंदर बच्ची को लॉक करने के मामले में कार्यकर्ता और सहायिका पर केस दर्ज

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी

जिसका विरोध करने और महिला द्वारा शोर मचाने पर एक्षीक यादव वहां से भाग निकला. इसकी शिकायत पीड़ित महिला ने राज्य महिला आयोग में की थी. शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने जेठ एक्षीक यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू की. लेकिन इस बीच आरोपी फरार (accused absconding) हो गया था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली. ग्राम लुड़ेग के उसके निवास पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार (accused arrested) कर न्यायालय में पेश कर दिया गया.

Last Updated :Oct 14, 2021, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details