छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा के ज्वेलरी शॉप में चोरी, तीन लाख का माल हुआ पार

By

Published : Jun 3, 2022, 8:22 PM IST

जांजगीर चांपा के मां दुर्गा ज्वेलर्स में चोरों ने तकरीबन 3 लाख के जेवर की चोरी कर (Theft in jewelery shop of Janjgir Champa ) ली. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Theft in jewelery shop of Janjgir Champa
जांजगीर चांपा के ज्वेलरी शॉप में चोरी

जांजगीर चांपा:जांजगीर चांपा जिले में हाल ही में सक्ति थाना क्षेत्र में ज्वेलरी शॉप में चोरी हुई थी. जिसके बाद अब बम्हनीडीह के ज्वेलरी शॉप को चोरों ने अपना निशाना बनाया. बुजुर्ग सर्राफा व्यवसायी को चकमा देकर ढाई लाख से अधिक के जेवर को चोरों ने गायब कर (Theft in jewelery shop of Janjgir Champa ) दिया. शातिर चोरों की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


जेवर देखने के बहाने आये थे चोर: बम्हनीडीह के बाजार पारा में मां दुर्गा ज्वेलर्स में बीते दिन सुबह साढ़े 11 बजे करीब दो व्यक्ति बच्चों के चांदी का बाला लेने आये थे. इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग सर्राफा व्यापारी को अपनी बातों में उलझा कर रखा.कुछ देर बाद चोर सोने और चांदी के आभूषण लेकर भाग गए. सर्राफा व्यापारी के मुताबिक चोरी किए गए जेवर की कीमत ढाई से पौने तीन लाख के करीब है. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ज्वैलरी शॉप में चोरी

यह भी पढ़ें:जांजगीर चांपा के ज्वेलरी शॉपर्स सावधान !

सीसीटीवी फुटेज से हुआ चोरी का खुलासा: सामानों के मिलान के दौरान सर्राफा व्यापारी को जब संदेह हुआ तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया. तब दुकान आए दोनों व्यक्तियों ने एक-एक कर तीनों डिब्बे पैंट के जेब में रखते रिकार्डिंग में नजर आया. पीड़ित सर्राफा व्यवसायी की रिपोर्ट पर बम्हनीडीह पुलिस ने आईपीसी की धारा 34, 380 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details