छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर में चलती ट्रक में लगी आग, ड्राइवर की जलकर हुई मौत

By

Published : May 28, 2021, 8:52 PM IST

जांजगीर में चलती ट्रक में आग लगने से ड्राइवर जिंदा जल (Driver burnt alive due to fire in truck) गया. जिससे उसकी मौत हो गई. हादसा गुरुवार देर रात गोविंदा मोड़ की है. मामले की जांच बम्हनीडीह पुलिस कर रही है.

Driver burnt alive due to fire in truck
जांजगीर में चलती ट्रक में आग

जांजगीर-चांपा:जिले के बम्हनीडीह थाना (Bamnidih Police Station) के अन्तर्गत गोविंदा मोड़ के पास चाम्पा बिर्रा रास्ते पर चलती ट्रक में आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला गया. कोरबा से एल्युमिनियम तार लेकर ट्रक हैदराबाद जा रहा था. इसी दौरान गुरुवार-शुक्रवार रात 3 बजे गोविंदा मोड़ के पास चाम्पा बिर्रा रास्ते पर ट्रक ओवरटेक करने के चक्कर में आगे चल रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे गाड़ी में रखे सिलेंडर के फटने से आग लग गई. आग ने ट्रक को चंद मिनट के अंदर अपने आगोश में ले लिया. हादसे में ड्राइवर ट्रक से निकल नहीं पाया और जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई. साथ ही ट्रक में लोड एल्युमिनियम तार भी पूरी तरह से जल कर खाक हो गया. जिसके बाद वहां पर लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. अब फायर ब्रिगेड की टीम इसकी जांच कर रही है.

जांजगीर में चलती ट्रक में आग

मुंगेली में आग लगने से दो किसानों का 20 एकड़ फसल का पैरावट जलकर खाक

लगातार बढ़ रही आग की घटनाएं

लोरमी थाना क्षेत्र के सहसपुर गांव में 2 किसानों के पैरावट में भीषण आग लग गई. आग लगने की घटना के पीछे शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सहसपुर गांव में दो किसानों के 20 एकड़ पैरावट में अचानक आग लग जाने से पूरा पैरावत जलकर खाक हो गया है. आग इतनी तेजी से फैल रही थी कि गांव में कच्चे मकानों के जलने की डर सताने लगा था. ग्रामीणों ने बताया कि दो भाइयों का घर कोठार खेत के समीप एक ही जगह पर बनाया गया था. उन्होंने बताया कि इस घटना में उदय राम साहू और उसके भाई भाऊ राम साहू का कोठार जल कर खाक हो गया है. दोनों भाइयों के धान के फसल कटने के बाद पैरावट कोठार में ही रखा हुआ था.

दंतेवाड़ा में अज्ञात लोगों ने घर के बाहर कुंडी लगाकर आगजनी की घटना को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details