छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा में एटीएम मशीन को तोड़ कर चोरी का प्रयास

By

Published : Sep 11, 2022, 10:48 PM IST

एटीएम मशीन में चोरी का प्रयास

जांजगीर चांपा के गट्टानी स्कूल के पास एसबीआई के एटीएम में अज्ञात आरोपियों ने चोरी को कोशिश की. एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया. पुलिस के आते देख आरोपी मौके से फरार हो गए.

जांजगीर चांपा:जांजगीर चांपा जिला में इन दिनों अपराधियों का हौसला बुलंद है. अपराधी जिला मुख्यालय में लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस हाथ में हाथ धरे बैठी है. यह घटना अकलतरा रोड का है. गट्टानी स्कूल के पास एसबीआई के एटीएम में अज्ञात आरोपियों ने चोरी को कोशिश की. एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया. भारी मशक्कत के बाद भी एटीएम मशीन नहीं टूटने से सब्बल मशीन में ही छोड़ कर फरार हो गए. वहीं, पुलिस अधीक्षक ने गस्त में लगे पुलिस जवानों की क्लास ली और जमकर फटकार लगाई.

यह भी पढ़ें:कोरबा: चोरी में नाकाम होने पर आरोपी ने शख्स को मारा चाकू

जानकारी के मुताबिक:अकलतरा रोड पर गट्टानी स्कूल के पास एटीएम मशीन में शनिवार की रात अज्ञात आरोपियों ने चोरी की नियत से घुसे. सबसे पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में टेप लगा कर बंद किया. संबल से एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन भारी प्रयास के बाद भी एटीएम को तोड़ नहीं पाए. पुलिस पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गए. एटीएम में लोहा का 3 सब्बल फंसा था.

मुखबिर ने 4 बजे कोतवाली पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी के बाद एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वायड के साथ फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मदद ली गई. सीसीटीवी कैमरा खंगालना शुरू कर दिया गया. पुलिस ने कुछ संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details