छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के तीन लोगों पर जानलेवा हमला, सभी गंभीर रूप से घायल

By

Published : Sep 6, 2020, 3:47 PM IST

जांजगीर-चांपा के जावलपुर गांव में पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के तीन लोगों पर जानलेवा हमला किया गया है. हमले में पति-पत्नी के साथ 16 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. वारदात के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है.

Due to old enmity accused killed family members in janjgir champa
जांजगीर-चांपा पुलिस स्टेशन

जांजगीर-चांपा:बलौदा थाना के जावलपुर गांव में पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला किया गया है. हमले में पति-पत्नी के साथ 16 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. इधर, वारदात के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है, जावलपुर गांव में रामचरण पाटले, उनकी पत्नी रमा बाई और 16 साल का बेटा संजय पाटले शनिवार रात अपने घर में सोए थे. तभी देर रात गांव का ही साहेब लाल सूर्यवंशी रामचरण पाटले के घर पहुंचा और धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में रामचरण पाटले, उनकी पत्नी रमा बाई और 16 साल का बेटा संजय पाटले गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद सभी को प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

बलौदा थाने के टीआई विनोद मंडावी ने बताया कि जावलपुर गांव के रामचरण पाटले और उसकी पत्नी रमा बाई और 16 साल का बेटा संजय पाटले घर में सोए थे. तभी देर रात गांव का एक शख्स साहेब लाल सूर्यवंशी उनके पहुंचा और धारदार हथियार से हमला कर दिया.

हमले से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. विनोद मंडावी ने बताया कि हमले के बाद डायल 112 को सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बलौदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बिलासपुर रेफर किया गया है.

विनोद मंडावी ने बताया कि हमले के बाद आरोप फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

पढ़ें- रायपुर: महिला ने अपनी सूजबुझ से बचाई अपनी जान, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details