छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बस्तर में 3 दिनों से लापता महिला की खेत में मिली अधजली लाश

By

Published : May 7, 2021, 8:35 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

बस्तर जिले के परपा थाना क्षेत्र के केशलूर के गुच्छागुड़ा पारा में महिला की अधजली लाश मिली है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मेकॉज डिमरापाल भेज दिया है. वहीं पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Missing woman dead body found in jagdalpur
लापता महिला की खेत में मिली अधजली लाश

जगदलपुर:जिले के परपा थाना क्षेत्र के केशलूर में महिला की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक महिला तीन दिन से लापता थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकॉज भेज दिया गया है. पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम मामले की जांच में जुट गई है.

लापता महिला की खेत में मिली अधजली लाश

मुख्य सड़क से 100 मीटर दूर खेत में मिला शव

जगदलपुर ASP ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस को केशलूर से तोकापाल जाने के रास्ते मे मुख्य सड़क से 100 मीटर दूर खेत में महिला की अधजली लाश मिली. जानकारी मिलते ही परपा थाना प्रभारी समेत पुलिस बल और फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचकर जांच की. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

कोविड वार्ड में काम करने वाली नर्सों ने मैट्रन पर लगाया भेदभाव का आरोप

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतिका की पहचान केशलूर के गुच्छागुड़ापारा निवासी के रूप में की गई. यह पिछले 3 दिन से अपने घर से लापता थी. परिजन गांवों में मृतिका की लगातार तलाश कर रहे थे. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है.परिजनों से पूछताछ के बाद इस संबंध में ज्यादा जानकारी मिल सकती है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details