छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: ओडिशा से गांजा तस्कर गिरफ्तार, सैकड़ों किलो गांजा की कर चुका है सप्लाई

By

Published : Nov 16, 2020, 12:20 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

भानपुरी पुलिस ने लंबे समय से गांजा तस्करी में सक्रिए रहे आरोपी को ओडिशा के कोरापुट से गिरफ्तार किया है.

jagdalpur-police-arrested-ganja-smuggler
ओडिशा से गांजा तस्कर गिरफ्तार

जगदलपुर: गांजा तस्करों के खिलाफ बस्तर पुलिस की कार्रवाई जारी है. दो दिन पहले पुलिस ने 90 किलो गांजा के साथ गांजा तस्करी कर रहे चार आरोपियों को पकड़ा. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने गांजा बेचने वाले आरोपी सुकादेव को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ओडिशा से गांजा तस्कर गिरफ्तार

दरअसल पकड़े गए चारों आरोपी मध्यप्रदेश के होशंगाबाद के रहने वाले है. आरोपी ओडिशा के कोरपुट से इनोवा में गांजा तस्करी कर होशंगाबाद ले जा रहे थे, इसी दौरान भानपुरी पुलिस ने इन आरोपियों को नाकाबंदी कर धर दबोचा.

कोरापुट में भानपुरी पुलिस की कार्रवाई

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने कोरापुट के माझीगुढ़ापारा निवासी सुकादेव नायक नाम के शख्स से गांजा खरीद कर ले जा रहे थे. जिसके बाद भानपुरी पुलिस ने एक टीम को उड़ीसा के माझीगुड़ा पारा के लिए रवाना किया और वहां से आरोपी सुकादेव नायक को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सुकादेव ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ के अलावा आंध्र और मध्यप्रदेश में भी बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी करता है. इससे पहले उसने 100 किलो से ज्यादा की गांजा तस्करी भी की है.

पढ़ें:दीपका पुलिस ने 313 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर को किया गिरफ्तार

लंबे समय से गांजा तस्करी कर रहा आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुकादेव नायक सरपंच भी रह चुका है और लंबे समय से गांजा तस्कर के मामले में सक्रिय है. ज्यादातर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के तस्कर उसके पास गांजा लेने आया करते थे. फिलहाल पुलिस आरोपी सुकादेव नायक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि आरोपी सुकादेव नायक से पूछताछ के दौरान और भी गांजा तस्करों की जानकारी मिल सकती है.

दुर्ग: ओडिशा से गुजरात ले जा रहे थे 30 किलो गांजा, ट्रेन में गांजा समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details