छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा लव सेक्स और धोखा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 24, 2022, 9:33 PM IST

आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चांपा लव सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है. आरोपी ने पहले ऑनलाइन साइट्स के जरिए लड़की से दोस्ती की. फिर दोनों में प्यार हो गया उसके बाद मामला दैहिक शोषण तक जा पहुंचा.

जांजगीर चांपा:जांजगीर चांपा जिला के चांपा थाना में 4 जुलाई को एक युवती ने रजनीश कुमार के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और अब शादी से इंकार करने की शिकायत दर्ज कराई है. मामले में पुलिस ने आरोपी रजनीश कुमार को हिरासत में ले लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 376 का अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें:जशपुर में मंहगे मोटरसाइकिल के चक्कर में शख्स की हत्या, ऐसे गिरफ्तार हुए आरोपी !

डॉक्टर होने का झांसा देकर बढ़ाई थी दोस्ती:प्रार्थियां ने थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराया, कि डेढ़ साल पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से रजनीश नाम के लड़के से दोस्ती हुई थी, जो स्वयं को चांपा का रहने वाला और एमबीबीएस डॉक्टर बताया. धीरे-धीरे दोनों में प्रेम हो गया था. दिनांक 21 सितंबर 2021 को आरोपी ने युवती से जबरदस्ती दुष्कर्म किया और शादी करने का भरोसा दिया. लेकिन कुछ दिन बाद आरोपी के बारे में पता चला कि वह एमबीबीएस डॉक्टर नहीं है. डॉक्टर होने की फर्जी जानकारी देने का खुलासा होने के बाद आरोपी पीड़िता को छोड़कर भाग गया.



पुलिस ने धारा 376 का मामला दर्ज किया:पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ चांपा पुलिस ने अपराध क्रमांक 290/22 धारा 376 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया. प्रकरण के फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई. प्रकरण महिला अपराध से संबंधित होने और गंभीरता को ध्यान में रखते हुए आरोपी की लगातार तलासी की जा रही थी.



बाराद्वार का रहने वाला है रजनीश,रायगढ़ से हुई गिरफ्तारी:चांपा पुलिस को मुखबिर से आरोपी के रायगढ़ में होने की जानकारी मिली. चांपा से पुलिस टीम रायगढ़ में दबिश देकर 21 साल के आरोपी रजनीश खण्डवांग को गिरफ्तार किया है. आरोपी रजनीश जांजगीर चांपा जिला के बस्ती बाराद्वार का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी की हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details