छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पड़ोसी के साथ एक साल पहले फरार पत्नी जब लौटी तो पति से नहीं हुआ बर्दाश्त, तलवार से मार डाला

By

Published : Aug 16, 2021, 1:44 PM IST

murderd wife

गरियाबंद में पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का हत्या कर दी. उसकी पत्नी एक साल पहले पड़ोसी मानचंद के साथ गांव से भाग गई थी और 4 दिन पहले ही गांव में लौटी थी. जिसके बाद उसके पति से यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने रविवार को बीच सड़क पर तलवार से वार अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक शख्स ने तलवार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जानकारी के मुतबिक, उसकी पत्नी एक साल पहले पड़ोसी मानचंद के साथ गांव से भाग गई थी और 4 दिन पहले ही गांव में लौटी थी. जिसके बाद उसके पति से यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने रविवार को बीच सड़क पर तलवार से वार अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी भाग निकला. हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला राजिम थाना क्षेत्र का है.

पत्नी की हत्या

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद जिले के कुरुसकेरा निवासी गायत्री की हत्या उसके पति मनोज तारक ने की है. गायत्री तीन बच्चों को पति मनोज के पास छोड़कर सालभर पहले पड़ोसी मानसचंद के साथ फरार हो गई थी. वह 4 दिन पहले ही गांव लौटी थी. वह मानसचंद की पत्नी बनकर उसके घर रह रही थी. मनोज को ये बात बर्दाश्त नहीं हुई और उसने तलवार से अपनी पत्नी पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

जगदलपुर में जादू टोना के शक में बुजुर्ग की हत्या, आरोपी ने किया सरेंडर

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही राजिम पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी गांव छोड़कर भागने की फिराक में था. पुलिस उसे तलाश कर रही थी. इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर कुछ घंटों बाद ही उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया. साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए तलवार को जब्त कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details