छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद विधायक अमितेश शुक्ला ने किया बुजुर्ग कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान

By

Published : Dec 19, 2020, 2:29 PM IST

गरियाबंद विधायक अमितेश शुक्ला ने कांग्रेस सरकार के 2 साल पूरा होने का जश्न अनोखे ढंग से मनाया. विधायक ने क्षेत्र के बुजुर्ग कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान किया.

Gariyaband MLA Amitesh Shukla honored the elders
अमितेश शुक्ला ने किया बुजुर्गों का सम्मान

गरियाबंद: कांग्रेस ने सरकार के 2 साल पूरा होने का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया. जिले में बुजुर्गों का सम्मान किया गया. ऐसे 2 दर्जन से अधिक वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विधायक अमितेश शुक्ला और जिला कांग्रेस अध्यक्ष भाव सिंह साहू ने शॉल और श्रीफल से सम्मानित किया.

अमितेश शुक्ला ने किया बुजुर्गों का सम्मान
विधायक अमितेश शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस को वर्षों से मजबूत कर रहे ये बुजुर्ग ही कांग्रेस के लिए पूंजी के समान हैं. इनके अनुभव कांग्रेस को आगे ले जा सकते हैं. आज की युवा पीढ़ी के कार्यकर्ताओं को इनसे बहुत कुछ सीखना चाहिए, इनके आशीर्वाद और युवाओं की मेहनत ने छत्तीसगढ़ में मुझे रिकॉर्ड मतों से विजय दिलाई थी. मैं सदैव इनका आभारी रहूंगा. यह वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता जन कांग्रेस रूपी बरगद वृक्ष की जड़ के समान हैं, जो बाहर के बजाय अंदर रहकर कांग्रेस को मजबूत करते हैं. इन के दम पर कांग्रेस मजबूती से छत्तीसगढ़ में खड़ी है.

पढ़ें-'सरकार के दो साल की सबसे बड़ी उपलब्धि छत्तीसगढ़ी अस्मिता की पहचान, भूपेश है तो भरोसा है'


बुजुर्गों ने पुराने दिनों को किया याद

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने समय की कई महत्वपूर्ण घटनाओं का जिक्र किया. किसी ने इंदिरा गांधी के कार्यकाल की, तो किसी ने इमरजेंसी के समय की स्थितियों के बारे में बताया. किसी ने पंडित श्यामाचरण शुक्ल की कार्यप्रणाली की तारीफ की, तो किसी ने पुराने नेताओं के प्रति कार्यकर्ताओं के समर्पण का कारण बताया.

ये कार्यकर्ता हुए सम्मानित

रामकुमार वर्मा, साबिर खान, पुन्नूलाल कूटारे, मनोहर सिन्हा, नारायण निर्मलकर, भागीरथी चक्रधारी, मोतीलाल साहू, राधेश्याम ध्रुव, रेन सिंह ठाकुर, विनोदिनी मिश्रा, जनक बाई साहू, श्यामाचरण साहू, सेवक राम ध्रुव, जेनब जैनब बी, सेवाराम गुप्ता, नूर अली, पली राम जगत, मालगांव से जगमोहन नेताम, अलख राम साहू, सुदामा यादव, धन सिंह ध्रुव, बेहतरीन बाई देवांगन, गंगाबाई यादव पति राम जगत ठाकुर, राम जगत समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विधायक अमितेश शुक्ला ने सम्मान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details