छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नौकरी का झांसा देकर 4 लड़कियों को कोलकाता ले जाने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Aug 27, 2021, 4:57 PM IST

young man arrest

दुर्ग में ट्रेन के जरिए 4 लड़कियों को कोलकाता लेकर जा रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम उत्तम खांडेकर है. आरोपी रिटायर्ड फौजी है.

दुर्ग:गोंदिया से हावड़ा की ओर जा रही पोरबंदर-हावड़ा स्पेशल ट्रेन से पुलिस ने 4 लड़कियों को छुड़ाया है. जिसे एक रिटायर्ड फौजी अपने साथ लेकर जा रहा था. पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 2 दिन पहले पुलिस को इनपुट मिली थी कि आरोपी 4 लड़कियों को लेकर अपने साथ लेकर जाने वाला है.

पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकार आरोपी को दुर्ग रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया. आरोपी रिटायर्ड फौजी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने दो लड़कियों को रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 हजार रुपए ऐंठे छे. लड़कियों को लेकर वह कोलकाता जाने वाला था. इससे पहले ही पुलिस ने उसे दुर्ग रेलवे स्टेशन पर दबोच लिया. पुलिस इस केस को मानव तस्करी के एंगल से भी देख रही है. इसमें भी जांच की जा रही है.

मोहन नगर थाना प्रभारी जितेन्द्र वर्मा ने बताया है कि आरोपी उत्तम खांडेकर (50) महाराष्ट्र के गोंदिया का रहने वाला है. आर्मी में 18 साल नौकरी करने के बाद वह रिटायर हुआ है. आरोपी की कुछ दिन पहले भिलाई के एक मार्ट में एक युवती से पहचान हुई थी. पहचान के दौरान उसने रेलवे में अच्छी नौकरी लगाने का झांसा दिया. विश्वास कर युवती ने अपनी सहेली को भी जानकारी दी. दोनों सहेलियां रेलवे में नौकरी करने के लिए सहमत हो गई. इसके बाद उसने 4 लड़कियों को लेकर कोलकाता जाने का प्लान बनाया.

आरोपी ने लड़कियों और उसके परिजनों से कुल 10 हजार रुपये लिए थे. उत्तम खांडेकर दोनों लड़कियों को लेकर दुर्ग से रवाना हो रहा था. इस दौरान ट्रेन से पुलिस ने सभी लड़कियों को हिरासत में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details