छत्तीसगढ़

chhattisgarh

स्कूल साथी ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

By

Published : Aug 9, 2020, 1:55 PM IST

दुर्ग में नाबालिग छात्र ने रेप की वारदात सामने आई है. आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि पीड़िता के साथ पढ़ने वाले नाबालिग लड़कों पर लगे हैं. आरोप है कि दोनों लड़के पीड़ित को कई दिनों तक ब्लैकमेल करते रहे. पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

durg news
दुर्ग न्यूज

दुर्ग : जिले में रेप की वारदात सामने आई है. घटना में पीड़ित और आरोपी दोनों की आरोपी हैं. पीड़ित लड़की का आरोप है कि, वारदात के दौरान आरोपी का दोस्त दुष्कर्म का वीडियो बना रहा था और फिर इसी वीडियो के जरिए दोनों आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगे. दवाब में आकर उसने लाखों रुपये के गहने आरोपियों को दे दिए. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मोहन नगर थाना क्षेत्र के कादंबरी की है. कुछ दिनों पहले पीड़ित छात्रा की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसने कातुल बोर्ड में रहने वाले अपने साथी से पढ़ने के लिए नोट्स मांगे. छात्र ने नोट्स देने के लिए छात्रा को घर के पास मौजूद मंदिर के बाहर बुलाया और खुद अपने एक अन्य दोस्त को साथ लेकर पहुंचा. इसके बाद नाबालिग आरोपी ने मंदिर के पीछे निर्माणाधीन मकान में ले जाकर छात्रा की आबरू लूट ली. इस दौरान वहां मौजूद उसका दोस्त भी उसका साथ देता रहा.

पढ़ें : विश्व आदिवासी दिवस: सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए छात्रा को ब्लैकमेल करते रहे और पीड़ित को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नकदी के साथ ही सोने-चांदी के जेवर ऐंठ लिए. पीड़ित की मां ने जब जेवरात गायब होने के बारे में उससे पूछा, तब जाकर वारदात का खुलासा हुआ.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

घटना का खुलासा होने के बाद परिजन पीड़िता के साथ मोहन नगर थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details