छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जहां सरकार नहीं होती वहां ईडी का सहारा लेती है बीजेपी: विवेक तन्खा

By

Published : Jul 10, 2022, 4:39 PM IST

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने भिलाई में भाजपा पर वार करते हुए कहा कि जहां कांग्रेस की सरकार है वहां भाजपा ईडी का सहारा लेकर सरकार को गिराने का काम करती है. उन्होंने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए.

Rajya Sabha MP Vivek Tankha
राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा

दुर्ग: भिलाई के निजी होटल में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा, "जहां भाजपा की सरकार नहीं होती है वहां के राज्य सरकार पर ईडी और सीबीआई का भय दिखाकर भाजपा प्रेशर बनाती (Rajya Sabha MP Vivek Tankha taunts BJP in Bhilai) है. मध्य प्रदेश, कर्नाटक और वर्तमान स्थिति महाराष्ट्र में इन्हीं संस्थाओं का दुरुपयोग कर कांग्रेस की सरकार गिरा कर भाजपा ने अपनी सरकार बना ली है."

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा

"भाजपा यूं बनाती है दवाब": राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने कहा, "छत्तीसगढ़ में भी लगातार भाजपा प्रयास करते रहती है. जगह-जगह ईडी छापामार कार्रवाई कर रही है. इससे कांग्रेस कार्यकर्ता भय खाने वाले नहीं है. कांग्रेस का प्रदर्शन मध्यप्रदेश में अच्छा रहा है. चल रहे नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत में हमारे पार्टी के लोग जीत कर आ रहे हैं."

यह भी पढ़ें;आइटम गर्ल वाले बयान पर घिरे अजय च्रंद्राकर, लखमा ने की माफी की मांग

भिलाई में प्रकृति छटा:राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भिलाई के बारे में कहा कि शिक्षा, खेल और औद्योगिक क्षेत्र में काफी विकास किया है. पर्यटन के क्षेत्र में भी अन्य राज्यों के लोगों को अब लुभाने लगा है. यहां की प्रकृति छटा देखते ही बनती है. भूपेश सरकार लगातार अच्छा कार्य कर रही है. सरकार का कार्य गांव से लेकर शहर तक दिख रहा है. सरकार की हर योजनाओं का लाभ आम जनमानस तक पहुंच रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details