छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शराब दुकान खुलते ही टूट पड़े मदिरा प्रेमी, कड़ी धूप में अपनी बारी का किया इंतजार

By

Published : May 4, 2020, 11:37 PM IST

सोमवार को कई जगहों पर शराब की दुकानें खोली गईं. दुर्ग जिले में भी शराब दुकानों के बाहर हजारों लोगों की भीड़ देखी गई, जिसे संभालने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

people-are-waiting-for-wine-in-41-degree-temperature-in-durg
शराब दुकान खुलते ही टूट पड़े मदिरा प्रेमी

दुर्ग: कोरोना वायरस के चलते बीते डेढ़ माह से शराब की दुकानें बंद थीं. सोमवार को लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरुआत के साथ दुर्ग के नंदिनी अहिवारा में भी शराब दुकानों को खोला गया. इसके बाद शराब दुकानों पर लोगों की भीड़ लग गई. जिसके चलते यहां भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा.

शराब दुकान खुलते ही टूट पड़े मदिरा प्रेमी

पुलिस बल किया गया तैनात

दरअसल बीते 45 दिनों से शराब की दुकान बंद होने के बाद अब लॉकडाउन में ढील देते हुए दुकानों को खोल दिया गया है. नंदिनी अहिवारा में अंगेजी और देशी शराब की दुकानों के बाहर हजारों लोगों की भीड़ देखी गई. अहिवारा क्षेत्र के आसपास के करीब 70 गावों के मदिरा प्रेमी शराब खरीदने के लिए लाइन में लगे नजर आए. इसके लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया था, लेकिन बढ़ती भीड़ को देखते हुए और पुलिस जवानों को बुलाना पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने 2 लाइन लगाकर व्यवस्था सुचारू रूप से शुरू की.

शराब दुकान खुलते ही टूट पड़े मदिरा प्रेमी

41 डिग्री तापमान में डटे रहे मदिराप्रेमी

बता दें कि जिले में 41 डिग्री तापमान होने के बावजूद मदिरा प्रेमी कड़ी धूप में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए. वहीं दुकानों के स्टाफ ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाते हुए शराब का वितरण किया. साथ ही नंदनी थाना पुलिस भी भारी संख्या में मौजूद रही, ताकि लॉकडाउन के नियमों का पूरी तरह पालन करवाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details