छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg crime news : रास्ते में नोट गिराकर लाखों की उठाईगिरी, CCTV में कैद आरोपी

By

Published : Nov 1, 2022, 6:19 PM IST

Updated : Nov 1, 2022, 7:21 PM IST

Durg crime news सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड एसबीआई बैंक से 2 लाख 70 हजार रुपये निकालकर घर जा रहा एक व्यक्ति उठाईगिरी का शिकार हो गया है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में दर्ज है.जिसके आधार पर अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

रास्ते में नोट गिराकर लाखों की उठाईगिरी, CCTV में कैद आरोपी
रास्ते में नोट गिराकर लाखों की उठाईगिरी, CCTV में कैद आरोपी

दुर्ग : दुर्ग में फिल्मी स्टाइल से बदमाशों ने उठाईगिरी की घटना को अंजाम दिया है. जहां आरोपियों ने एसबीआई से पैसा निकालने आए एक शख्स को लाखों रुपए का चूना लगा दिया. गंज पारा निवासी मोहम्मद नसीम दोपहर स्टेशन रोड एसबीआई बैंक से चेक के माध्यम से नकदी रकम निकलकर बाहर निकला.उसी दौरान दो आरोपी बेहद शातिर तरीके से उसके साथ उठाईगिरी कर फरार हो गये. सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की करतूत कैद हो (Lakhs of rupees stolen in Durg ) गई.

कैसे की उठाईगिरी :सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपियों में से एक आरोपी ने पहले अपने हाथों से दस रुपयों के नोटों को नीचे गिराता है. इसके बाद वह उसे गुमराह करता है कि बैंक से उसके द्वारा निकाले गये पैसे नीचे गिर गए हैं. प्रार्थी जब तक नीचे गिरे रुपये को उठा रहा था. तभी दूसरा आरोपी ने उसकी बाइक की डिक्की में रखे 2 लाख 70 हजार रुपयों को निकालकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-पायल नहीं देने पर बेटी ने जान देने की कोशिश की

थाने में दर्ज की शिकायत :प्रार्थी को जब उठाईगिरी का शिकार हो जाने की जानकारी लगी तब उसने सिटी कोतवाली दुर्ग पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस तत्काल अलर्ट हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी खंगाला और एक आरोपी की पहचान की. ये आरोपी मल्लिकार्जुन पितला है.जो आदतन अपराधी है. दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर का कहना है कि मामले के बाद पुलिस अपनी विवेचना फुटेज के आधार पर कर रही है.Durg crime news

Last Updated : Nov 1, 2022, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details