छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई अपहरण कांड में आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 3, 2022, 10:24 PM IST

durg bhilai crime news
भिलाई में गाड़ी रोककर युवक का किया अपहरण ()

durg crime news भिलाई में किडनैपर्स ने कार का रास्ता रोककर एक युवक का अपहरण कर लिया. किडनैपर्स ने 50 हजार रुपए की फिरौती की मांग भी की. रिपोर्ट के बाद सुपेला पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीन अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

भिलाई:durg crime newsभिलाई से अपराध का एक बड़ा मामला सामने आया है. जहां किडनैपर्स ने कार का रास्ता रोककर एक युवक का अपहरण कर लिया. किडनैपर्स ने 50 हजार रुपए की फिरौती की मांग करने लगे. किडनैपर्स ने युवक पर चाकू से हमला भी किया. रिपोर्ट के बाद सुपेला पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीन अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

भिलाई में गाड़ी रोककर युवक का किया अपहरण

"मोटर साइकिल अड़ा कर रोकी कार":टीआईदुर्गेश शर्मा ने बताया कि "पुरानी बिजली आफिस कोहका निवासी शैलेन्द्र कुमार वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराया. उसने बताया कि 30 नवंबर को रात 7 बजे वह अपने साथी मनीष बन्सोड़ के साथ दिनेश को छोड़ने कार से राजनांदगांव जा रहा था. जब वे फरीद नगर मैदान के पास पहुंचे तो दो मोटर साइकिल में सवार 5 युवकों ने कार के आगे पीछे मोटर साइकिल अड़ा कर रोक दिया. जिसके बाद एक लड़के ने कार की चाबी निकाल ली और गले में चाकू टिकाकर ड्राइवर सीट मे बैठ गया. जिसके बाद किडनैपर्स कार सहित तीनों को फरीद नगर मैदान ले गये. फिर जैसे ही उन्होंने कार का दरवाजा खोला तो मौका पाकर मनीष और दिनेश दोनों वहां से भाग गये."

यह भी पढ़ें: आरोपी को जबलपुर से गिरफ्तार कर लौट रही मनेंद्रगढ़ पुलिस का वाहन पलटा, एक की मौत

"किडनैपर्स ने जान से मारने की धमकी भी दी":टीआई ने आगे बताया कि"आरोपी ने शिकायतकर्ता से पैसों की मांग करने लगे. गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी भी दी. एक लड़का शिकायतकर्ता के दाहिने पैर के जांघ के नीचे चाकू मारकर चोट पहुंचाया और कार में डालकर चारों लड़के उसे बैकुंठ धाम ले गये. जहां शिकायतकर्ता के मोबाइल पर साथी हसरत का फोन आया. तब उन्होंने शिकायतकर्ता को छोड़ने के लिए फिरौती की मांग की. रिपोर्ट पर पुलिस मामले में धारा श्रवण बंगाली, नरेश यादव, वेंकट, आकाश बंजारे, रतन गुप्ता के खिलाफ धारा 120 बी, 294, 323, 341, 364, 506(बी) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details