छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई से लापता यश आनंद का तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

By

Published : Jul 19, 2022, 11:39 PM IST

Bhilai Cantonment police engaged in search of Yash
यश आनंद का सुराग नहीं ()

भिलाई के बैकुंठधाम से 6 साल का बच्चा यश आनंद लापता है. बीते तीन दिन से लापता यश आनंद का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है.

भिलाई: दुर्ग भिलाई के बैकुंठधाम से एक 6 साल का बच्चा लापता हो गया. यह घटना रविवार की बताई जा रही है. तीन दिन बाद भी मासूम बच्चे का सुराग नहीं लग पाया है. परिजनों ने बच्चों की काफी तलाश की लेकिन बच्चे का पता नहीं चल पाया.

यश आनंद का सुराग नहीं

भिलाई की छावनी थाना पुलिस में परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत:भिलाई की छावनी पुलिस थाने में परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस बच्चे की खोजबीन में लग गई है. भिलाई छावनी सीएसपी कौशलेंद्र पटेल का कहना है कि बैकुंठधाम निवासी 6 साल का बच्चा यश आनंद लापता है. बच्चे की मां रजनी आनंद की शिकातय पर अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश की जा रही है. परिजनों ने बताया कि यश आनंद रविवार शाम को खेलने निकला था और इसके बाद वह गायब हो गया. शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है

पुलिस ने अपहरण की आशंका जताई: छावनी पुलिस के अनुसार मासूम के अपहरण की आशंका है. हालांकि यह सामने नहीं आया है कि बच्चे का अपहरण कर किसे फायदा होगा. परिजनों से पूछताछ में किसी से दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है. बहरहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. लेकिन कुछ क्लू नहीं मिल पाया है. इस बीच छावनी पुलिस ने अपील भी जारी की है. छावनी पुलिस के मुताबिक 6 साल का यश अपना नाम बता सकता है. उसने नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है. छावनी पुलिस ने बच्चे के संबंध में जानकारी मिलने पर थाने में सूचना देने की अपील भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details