छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी की आमदी में रोड एक्सीडेंट, बुजुर्ग दंपती की मौत

By

Published : Nov 15, 2022, 3:31 PM IST

धमतरी में तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से बुजुर्ग दम्पती की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना आमदी की बताई जा रही है जहां स्कूटी सवार दंपत्ति को सामने से आ रही पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर ही बुजुर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई. वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया था. मौके पर पहुंची अर्जुनी पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया वहीं यातायात को बहाल किया. पुलिस ने पिकअप चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है.Road accident in aamdi of Dhamtari

धमतरी की आमदी में रोड एक्सीडेंट, बुजुर्ग दंपती की मौत
धमतरी की आमदी में रोड एक्सीडेंट, बुजुर्ग दंपती की मौत

धमतरी : नगर पंचायत आमदी में हाई स्कूल के पास सड़क हादसा हुआ है. जहां पिकअप की ठोकर से स्कूटी सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और कुछ देर के लिए चक्का जाम कर दिया. (Road accident in aamdi of Dhamtari killed elderly couple )

कौन थे मृतक :बताया गया कि ग्राम सनौद निवासी गीताराम साहू और पत्नी झामाबाई साहू अपनी स्कूटी से धमतरी आ रहे थे. तभी हाई स्कूल के पास पिकअप चालक ने जोरदार ठोकर मार दी. हादसे में दंपती की मौके पर ही मौत हो गई. स्कूटी के परखच्चे उड़ गए.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान समेत एक की मौत

घटना के बाद ग्रामीणों का हंगामा :घटना के बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए और कुछ देर के लिए चक्का जाम कर दिया. अर्जुनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया.इसके बाद शव को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पिकअप को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.इस मामले में आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details