छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सड़क हादसे में बेटी के सामने पिता ने तोड़ा दम

By

Published : Jan 10, 2021, 9:18 PM IST

धमतरी के नगरी रोड में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाप-बेटी को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में पिता ने बेटी के सामने दम तोड़ दिया. घायल बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

father-dies-in-front-of-daughter-in-road-accident-in-nagri-area-in-dhamtari
सड़क हादसे में बेटी के सामने पिता ने तोड़ा दम

धमतरी: अपनी बेटी के साथ घर लौट रहे एक शख्स की सड़क हादसे में मौत हो गई है. सड़क पर अपने पिता को लहूलुहान हालात में देख बेटी भी बेसुध हो गई. हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे को देख बेसुध हुई बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

पढ़ें: सड़क में गड्ढे की वजह से व्यक्ति की मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम

घटना धमतरी के नगरी रोड की है. यहां सिहादेही गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बैलेंस बिगड़ने से बाइक सवार गिर पड़े, जिससे बाइक चला रहे व्यक्ति के सिर में गहरी चोट आ गई. चोट के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

बताया जा रहा है केरेगांव थाना के झूमरतराई के रहने वाले संतू ध्रुव अपनी बेटी अमृता ध्रुव और परिचित गंगाधर ध्रुव के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. इस दौरान अन्नपूर्णा राइस मिल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में संतु की मौके पर ही मौत हो गई.

घायल अमृता जिला अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने बताया गंभीर रूप से घायल अमृता और गंगाधर को हाई-वे पेट्रोलिंग पुलिस टीम ने एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details