छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा में जादू टोने के शक में हत्या का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2022, 7:43 AM IST

Murder accused arrested in Dantewada : दंतेवाड़ा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी को किस तरह सुलझाया. जानिए.

Murder accused arrested in Dantewada
दंतेवाड़ा में जादू टोने के शक में हत्या

दंतेवाड़ा: पुलिस ने जादू-टोने के शक में हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है. पुलिस को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

दंतेवाड़ा में जादू टोने के शक में हत्या (Dantewada murder on suspicion of witchcraft )

दंतेवाड़ा पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी सुक्को बाई ने पति की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़ित ने बताया कि 23 फरवरी की सुबह उसका पति भीमा पदामी, जोगु के घर की ओर गया था. इसी दौरान उसके पति की चिल्लाने की आवाज आने लगी. आवाज सुनकर जब वो घर से बाहर निकली तो गांव का मनोज कश्यप लोहे का रॉड लेकर उसके पति को दौड़ा रहा था. बाड़ी के पास पहुंचने पर मनोज कश्यप ने लोहे के रॉड से उसके पति भीमा पदामी के सिर पर वार कर दिया. जिससे वो जमीन पर गिर गया और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई'. मृतक की पत्नी ने बताया कि बीच बचाव के दौरान आरोपी ने रॉड से मारकर उसे भी घायल कर दिया और फरार हो गया.

इंस्टाग्राम पर युवती का फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी

घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 302 के तहत केस दर्ज किया और आरोपी की खोजबीन शुरू की. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी नागुल जंगल में देखा गया है. जिसके बाद पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने जादू-टोने के शक में हत्या की बात कबूल ली है.


TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details