छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Dantewada : दिलरुबा के चक्कर में दोस्त की हत्या !

By

Published : Apr 7, 2023, 8:02 PM IST

एक अनार सौ बीमार की कहावत आपने सुनी होगी.लेकिन यहां एक अनार के चक्कर में किसी की जान चली गई.हम बात कर रहे हैं, ऐसे प्रेम प्रसंग कि, जिसमें एक ही युवती पर दो जिगरी दोस्तों का दिल आ गया. अब प्यार इतना उबाल मारा कि, दो प्रेमी आपस में ही उलझ गए. इसी बीच एक दोस्त ने दूसरे पर चाकू से हमला किया. प्रेमी का हमला इतना घातक था कि दूसरे की जान चली गई.फिलहाल हत्यारा प्रेमी जेल की हवा खा रहा है.Dantewada crime news

Dantewada crime news
दोस्त की हत्या करने वाला कुर्बान गिरफ्तार

दंतेवाड़ा :शहर के साप्ताहिक बाजार में बुधवार के दिन दो युवकों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था. जिसमें एक युवक ने दूसरे पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया. इस हमले के बाद आरोपी भाग गया. वहीं घायल को तत्काल जिला अस्पताल में ले जाया गया. जहां गंभीर चोट के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस ने युवक की मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज किया.वहीं फरार आरोपी को 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला : जानकारी के मुताबिक साहिल खान और मोहम्मद कुर्बान दोनों दोस्त थे.दोनों एक साथ घूम कर मनिहारी, बलून समेत कई चीजों को बेचने का काम करते थे. बुधवार को दंतेवाड़ा के साप्ताहिक बाजार में भी दोनों दुकान लगाने के लिए पहुंचे. लेकिन इससे पहले दोनों ने जमकर देसी शराब पी.इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ. लोगों के मुताबिक विवाद थोड़ी देर बाद शांत हो गया.

ये भी पढ़ें-ग्रामीणों की हत्या करने वाला नक्सली गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड से दोस्ती बनीं जान की दुश्मन : गिरफ्तार आरोपी कुर्बान के मुताबिक, उसने साहिल से पूछा कि उसने उसकी गर्लफ्रेंड से दोस्ती क्यों की.इस पर साहिल ने कहा कि लड़की मुझसे सच्ची मोहब्बत करती है. इतना सुनते ही कुर्बान भड़क गया और चाकू निकालकर हमला कर दिया.जान बचाने के लिए साहिल मौके से भागा लेकिन कुर्बान ने प्यार के चक्कर में अपने ही दोस्त की कुर्बानी दे दी. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है. आरोपी के पास से हत्या के समय इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया गया है. आरोपी कुर्बान ओडिशा का रहने वाला है.जिसे गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details