छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पेंड्रा: मरवाही में लगा नेताओं का जमावड़ा, विष्णुदेव साय ने कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

By

Published : Aug 17, 2020, 11:11 PM IST

Updated : Aug 18, 2020, 12:20 AM IST

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय एक दिवसीय दौरे पर मरवाही पहुंचे. जहां पर उन्होंने भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक ली. प्रदेश अध्यक्ष के साथ पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी मौजूद रहे.

state-president-vishnudev-sai-visited-marwahi-in-view-of-byelection-in-pendra
विष्णुदेव साय ने कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

पेंड्रा:छत्तीसगढ़ केपूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन से खाली हुई मरवाही विधानसभा सीट पर आगामी दिनों में उपचुनाव होना है. उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने कार्यकर्ताओं को रिजार्ज करने में जुटे हुए हैं. कांग्रेस ने जहां तैयारी शुरू कर दी है, वहीं भाजपा नेताओं का भी मरवाही में तांता लगा हुआ है. इसी के तहत सोमवार को छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय एक दिवसीय दौरे पर मरवाही पहुंचे. जहां पर उन्होंने भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक ली. प्रदेश अध्यक्ष के साथ पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भी मौजूद रहे.

विष्णुदेव साय ने कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

बता दें कि अजीत जोगी के निधन के बाद मरवाही विधानसभा में उपचुनाव होना है. इसे लेकर JCC (J), भाजपा और कांग्रेस तीनों ही पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. इसी के तहत विष्णुदेव साय मरवाही में भाजपा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. जहां उपचुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया. मीटिंग पेंड्रा के मल्टीपरपज हायर सेकेंडरी स्कूल में रखी गई थी. जहां विष्णुदेव साय ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से चुनाव के मद्देनजर कई जानकारियां ली.

भाजपा सिर्फ विकास पर भरोसा करती है

वहीं विष्णुदेव साय मरवाही के सद्भावना भवन में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल हुए. जहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं से चर्चा की. विष्णुदेव साय के साथ पूर्व सांसद लखनलाल साहू, पूर्व कैबिनेट मंत्री अमर अग्रवाल, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह उपस्थित थे. इस दौरान उन्होंने ने केंद्र सरकारी की योजनाओं की जमकर तारीफ की. साय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा भाजपा सिर्फ विकास पर भरोसा करती है.

विष्णुदेव साय ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

'छत्तीसगढ़ में बीजेपी की चौथी बार सरकार बनती तो पेंड्रा जिला बन जाता'

वहीं पत्रकारों ने मरवाही-पेंड्रा-गौरेला जिला उनके सरकार के द्वारा ना बनाए जाने को लेकर सवाल किया, जिसपर उन्होंने कहा कि भाजपा ने 15 साल में छत्तीसगढ़ में 16 जिले को 27 तक पहुंचा दिया. अगर उनकी सरकार प्रदेश में चौथी बार बनती तो पेंड्रा जिला जरूर बनता. वहीं मरवाही चुनाव में प्रत्याशी के नाम को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में एक सिस्टम है, चुनाव समिति के सदस्य सभी से एक राय होकर ही प्रत्याशी चुना जाता है.

Last Updated : Aug 18, 2020, 12:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details