छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर के तख्तपुर से तीन स्कूली छात्रा लापता, खोजबीन में लगी पुलिस

By

Published : Sep 30, 2022, 4:22 PM IST

ग्रामीण एडिशनल एसपी राहुल शर्मा

बिलासपुर के तख्तपुर से तीन स्कूली छात्रा लापता हो गए है. गुमशुदा के आधार पर तखतपुर पुलिस ने छात्राओं का तलाश शुरू कर दिया है.

बिलासपुर: बिलासपुर के तखतपुर इलाके में 27 सितंबर को घर से स्कूल जाने के लिए तीन नाबालिक छात्रा निकली. छात्राओं का वापस नहीं लौटने पर परिजनों में चिंता होने लगी है. परिजनों ने इन तीनों लापता हुई स्कूली छात्राओं की गुमशुदगी को थाने में दर्ज कराया है. जिसके आधार पर पुलिस ने नाबालिक छात्राओं की तलाश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:सारंगढ़ बिलाईगढ़ में छात्र ने लगाई फांसी, टीचर पर प्रताड़ना का आरोप

तीन छात्रा लापता: दरअसल ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर जिले के तखतपुर की है. जहां एक निजी स्कूल में महज 15 से 16 साल की छात्राएं स्कूल जाने के लिए बीते 27 सितंबर को घर से निकली हुई थी. लेकिन वह घर वापस नहीं पहुंची तब परिजनों ने छात्राओं की आस पास तलाशी शुरू की और थाने में रिपोर्ट लिखाई. हालांकि इस मामले में दो छात्राओं का तखतपुर और एक छात्रा की गुमशुदगी जरहागांव में दर्ज कराई गई है. लेकिन अब तक लापता हुई इन तीनों छात्राओं की कोई जानकारियां नहीं मिल पाई है.

इस संबंध में ग्रामीण एडिशनल एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि तीनों नाबालिक स्कूली छात्राओं की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई है. वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम खोजबीन में लगी हुई है. जल्द ही सफलता मिल जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details