छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Road accident in Bilaspur: बिलासपुर में ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत

By

Published : Mar 17, 2023, 5:30 PM IST

Road accident in Bilaspur
बिलासपुर में सड़क हादसा ()

बिलासपुर कोटा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. एक ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

बिलासपुर: बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. दोनों बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया.

ये है पूरा मामला:बिलासपुर कोटा थाना क्षेत्र के शिवतराई के सराईपाली में रहने वाला चंद्रशेखर गंधर्व ड्राइवर का काम करता था. चंद्रशेखर अपने भाई को छोड़ने के लिए पेंड्रा गया हुआ था. साथ में चंद्रशेखर का दोस्त मुन्ना भी था. दोनों बाइक से चंद्रशेखर के भाई को छोड़कर वापस कोटा आ रहे थे. तभी रतनपुर तरफ से आ रही ट्रक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके से फरार हुआ ट्रक चालक:हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी कोटा थाना को दी. घटना की सूचना पाकर कोटा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मृतकों की जेब से मोबाइल और आधार कार्ड मिला, जिससे मृतकों की पहचान की गई. मृतक की पहचान कोटा सराईपाली के चंद्रशेखर गंधर्व के तौर पर हुई. जिसके बाद कोटा पुलिस ने मृतकों के परिजनों को जानकारी दी. मामले में कोटा पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Bemetara Road accident : बेमेतरा में सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बिलासपुर के लालखदान महमंद रोड पर कुछ दिन पहले आरंग से शादी में शामिल होने पहुंचे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार वाहन सवार ने अपनी चपेट मे ले लिया था. करीब 500 मीटर तक उसे घसीटते हुए वाहन सवार ले गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details