छत्तीसगढ़

chhattisgarh

न्यायालय परिसर से जज की कार चोरी, पुलिस कर रही है तलाश

By

Published : Oct 6, 2021, 10:58 PM IST

बिलासपुर जिला न्यायलय

बिलासपुर जिला न्यायालय परिसर से बीते मंगलवार को महिला जज की कार पार्किंग से चोरी हो गई थी. इस मामले में अब भी पुलिस के हाथ खाली है.

बिलासपुर: जिला न्यायालय परिसर में बीते मंगलवार को महिला जज की कार पार्किंग से चोरी हो गई थी. इस मामले में सिविल लाइन पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इस मामले में पुलिस आसपास के संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी कर रही है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जिले में आम नागरिक खुद को महफूज नहीं महसूस कर रहे है तो अब कोर्ट और जज भी चोरो से महफूज नहीं है. मंगलवार को जिला न्यायालय के महिला जज की कार न्यायालय परिसर से चोरी हो गई थी. सिविल लाइन पुलीस कोर्ट परिसर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. चोर का सुराग जुटाने अलग से टीम बनाई गई है. घटना मंगलवार दोपहर की है.

न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी श्वेता श्रीवास्तव की कार चोरों ने कोर्ट परिसर के स्टैंड में पार कर दिया था. कार नंबर CG 09 J 5130 को चोर बड़े ही चालाकी के साथ चोरी कर ले गया. मामला जज से जुड़ा हुआ है. इसलिए पुलिस कार की खोजबीन करने जमीन आसमान एक कर दी है.

जिले से बाहर जाने सभी टोल नाके पर भी इसकी सूचना दी गयी थी. महिला जज की कार में फास्टैग लगा हुआ है, लेकिन वहां से भी कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. पुलिस संभावित हर जगह कार की तलाश कर रही है. लेकिन अब तक जज की कार का सुराग तक नहीं लग पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details