छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर : तेज रफ्तार बस ने मारी कार को टक्कर, एक घायल, एक की मौत

By

Published : Jan 13, 2020, 6:15 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 7:56 PM IST

शहर के बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार बस ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में बैठे एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

High speed bus hit the car in Bilaspur
बस ने कार को मारी टक्कर

बिलासपुर: बिलासपुर-रायपुर मार्ग में चकरभाठा थाने के पास तेज रफ्तार बस ने कार को चपेट में ले लिया. आमने-सामने हुई भिड़ंत में सुमित ठाकरे की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सुमित ठाकरे अपने दोस्त पुष्पराज के साथ खाना खाने के लिए काली ढाबा जा रहा था. इस दौरान सामने से आ रही दुबे ट्रैवल्स की बस कार से टकरा गई. इससे सुमित की मौत हो गई. वहीं पास बैठा दोस्त पुष्पराज गंभीर रूप से घायल है.

सड़क दुर्घटना

दुर्घटना से अफरा-तफरी मच गई. बस में कुल 28 लोग सवार थे. सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने घायल को अपोलो अस्पताल में दाखिल कराया. पुलिस ने इस मामले में बस को जब्त कर लिया है. बस का चालक फरार बताया जा रहा है. मामले में पुलिस ने अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है.

क्षेत्र में अक्सर होते हैं हादसे
चकरभाठा थाने से लगे क्षेत्र में दो तीन ढाबे हैं, जहां रात में अक्सर लोग खाना खाने आते हैं. देर रात तक खुले रहने वाले ढाबों में पुलिस की कोई नकेल नहीं है. यहां सड़क में किसी तरह का संकेत बोर्ड भी नहीं है. जिस वजह से अक्सर मौके पर हादसे होते रहते हैं.

बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज
प्रशासन एक तरफ सड़क सुरक्षा सप्ताह मना रहा है, तो दूसरी तरफ सड़क हादसे में लाल हो रही है. फिर ऐसे में दुर्घटना को रोकने एहतियाती कदम की जरूरत है. फिलहाल चकरभाटा पुलिस बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jan 13, 2020, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details