छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मानहानि केस: HC ने अजीत जोगी के वकील को दिया 2 हफ्ते का समय

By

Published : Jun 14, 2020, 2:08 PM IST

Updated : Jun 14, 2020, 3:46 PM IST

अजीत जोगी के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ मानहानि याचिका दायर की गई थी. इस मामले को जारी रखने या न रखने को लेकर अजीत जोगी के वकील ने हाईकोर्ट से 2 हफ्ते का समय मांगा है.

HC gives time to Jogi's lawyer
HC ने जोगी के वकील को दिया समय

बिलासपुर: अजीत जोगी की ओर से दायर मानहानि याचिका का केस आगे चलाना है या नहीं इसके लिए हाईकोर्ट ने जोगी के वकील को जवाब के लिए 2 हफ्ते का समय दिया है.

मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान अजीत जोगी ने कृषि विश्वविद्यालय रायपुर के लिए विदेश से बीजों का आयात किया था. तब बृजमोहन अग्रवाल ने अजीत जोगी समेत कृषि विश्वविद्यालय रायपुर कुलसचिव पर आयात प्रक्रिया में घोटाले का आरोप लगाया था.

मामले को लेकर वकील ने मांगा समय

मामले को लेकर तब जोगी की तरफ से बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ मानहानि याचिका दायर की गई थी. मामले पर लंबे समय से सुनवाई चल रही है. लेकिन अजीत जोगी की मृत्यु के बाद मामले को आगे चलाया जाना है या नहीं इसको लेकर जोगी के वकील की ओर से हाईकोर्ट से समय मांगा गया है.

जोगी परिवार से लेनी होगी अनुमति

वकील की ओर से कहा गया है कि मामले को लेकर उन्हें जोगी परिवार से अनुमति लेनी होगी कि अब अजीत जोगी की मृत्यु के बाद मामला आगे चलाना है या नहीं.

HC ने 2 हफ्ते का समय दिया

मामले पर सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने जोगी के वकील को 2 हफ्ते का समय दिया है. पूरे मामले की सुनवाई जस्टिस रजनी दुबे की सिंगल बेंच ने की है.

बीजों के आयात घोटाला का है मामला

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अपने कार्यकाल में विदेश से बीजों का आयात किया था. जिसके आयात में घोटाला होने की बात कह कर बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया था.

लंबे समय से चल रही सुनवाई

इसके बाद जोगी ने बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ मानहानि की याचिका दायर की, जिसकी सुनवाई लंबे समय से चल रही है.

Last Updated : Jun 14, 2020, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details