छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur News: संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jun 7, 2023, 11:56 AM IST

मंगलवार को बिलासपुर में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पूरी घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन से युवक की लाश को फेंका गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

Dead body of youth found in Bilaspur
युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप

बिलासपुर:मंगलवार की दोपहर बिलासपुर में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात वाहन से युवक की लाश को यहां फेंका गया है. फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और केस फाइल कर शव को पीएम के लिए भेजा है. पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास की cctv फुटेज को खंगाल रही है. आब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

क्या है पूरा मामला: दरअसल, बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के गुंबर पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात युवक का शव मिला है. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. यह घटना मंगलवार दोपहर 2:00 से 2:30 के बीच का बताया जा रहा है. जहां पुलिस को सूचना मिली कि रायपुर रोड स्थित गुंबर पेट्रोल पंप के पास एक युवक सोया हुआ है. उसकी मौत हो चुकी है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मामले में पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. लेकिन स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं शव को पीएम के लिए मर्चूरी मे रखवाया गया है.

Surguja Crime : प्रेमिका ने की नाबालिग प्रेमी की हत्या, झगड़े के बाद चाकू से किया वार
Raigarh News: ब्वॉयफ्रेंड ने पार की थी जुल्मों सितम की इंतेहा, मौत से पहले के वीडियो में युवती ने खोले राज
Bhilai News: पैसों के लेनदेन का विवाद हत्या तक पहुंचा, जानें क्या है पूरा मामला


चलती गाड़ी से शव फेंकने की अशंका: मृतक अज्ञात युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है. जिसकी पहचान नहीं हो पाई है. लोगों के अनुसार, घटनास्थल पर एक चार पहिया गाड़ी आकर रुकी उस समय गाड़ी पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. लेकिन आसपास गुजरने के बाद वहां एक युवक सोया हुआ नजर आया. लोगों ने जब पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. इस घटना की जानकारी सिरगिट्टी पुलिस को दी गई. पुलिस घटना के बाद से आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है.

पीएम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा:थाना प्रभारी पौरूष पुर्रे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की. जिसमें युवक के नाक से खून निकला हुआ था. शरीर के पिछले हिस्से में भी चोट के निशान है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत कैसे हुई? क्या कारण था, यह स्पष्ट हो पायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details