छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सिम्स में प्रशासनिक अधिकारी की तैनाती पर कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन का जताया आभार

By

Published : Apr 30, 2021, 10:53 PM IST

बिलासपुर में कोविड-19 के संकट के दौरान सिम्स में फैली अव्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन से कांग्रेस नेताओं ने शिकायत की थी. शिकायत के बाद कलेक्टर ने सिम्स में प्रशासनिक अधिकारी की तैनाती की है. सिम्स में प्रशासनिक अधिकारी की तैनाती को लेकर कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन का आभार जताया है.

Congress leaders expressed gratitude to the district administration
कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन का जताया आभार

बिलासपुरः कोविड-19 का संकट शुरू होने के साथ ही बिलासपुर के लोग सिम्स प्रशासन से काफी नाराज थे. सिम्स की वर्तमान व्यवस्था को लेकर जनता में काफी नाराजगी देखने को मिल रही थी. जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने सिम्स में प्रशासनिक अधिकारी की तैनाती की है. प्रशासनिक अधिकारी की तैनाती पर कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन का आभार जताया है.

सिम्स में फैली व्यवस्था को लेकर की थी शिकायत

सिम्स में फैली अव्यवस्था को लेकर बिलासपुर में तकरीबन सभी तबके के लोग नाराज और आक्रोशित थे. शहर कांग्रेस के अध्यक्ष प्रमोद नायक ने भी पत्र लिखकर कलेक्टर से अस्पताल में व्यवस्था सुधारने को लेकर गुहार लगाई थी. प्रमोद नायक ने कलेक्टर को लिखे पत्र में यह कहा था कि, सिम्स में कोविड-19 के मरीजों का इलाज और वेंटिलेटर ऑक्सीजन की व्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया में लगातार अव्यवस्था की खबरें आ रही है. उन्होंने लिखा था कि सिम्स और जिला अस्पताल गरीब जनता के इलाज की एकमात्र जगह है. गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों के लोग निजी अस्पतालों में जाकर इलाज करने में सक्षम नहीं होते हैं. इलाज की उनकी उम्मीदों का सहारा केवल सिम्स और जिला अस्पताल ही है. ऐसे में अस्पताल की अव्यवस्था की खबरें बिचलित करती हैं. इसे जल्द ठीक किया जाए.

खैरागढ कोरोना पर्ची कांड: आप ने डॉक्टर पर की कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

इन्होंने भी जताया आभार

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय, महापौर रामचरण यादव, शहर जिला अध्यक्ष प्रमोद नायक और अरुण सिंह चौहान ने जिला प्रशासन का आभार जताया है. इन्होंने कलेक्टर के इस कदम को स्वागत योग बताया है. कांग्रेस नेताओं ने उम्मीद जताई है कि, इससे सिम्स की व्यवस्था दुरुस्त होंगी. यहां इलाज के लिए आने वाले लोगों को इस नई व्यवस्था का लाभ मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details