छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम भूपेश ने किया गौठानों का लोकार्पण, पारंपरिक कार्यक्रम को सराहा

By

Published : Aug 1, 2019, 6:09 PM IST

Updated : Aug 1, 2019, 7:06 PM IST

सीएम भूपेश बघेल ने नेवारा गांव में छतीसगढ़ के चार चिंहारी नरवा, गरवा, घुरुवा, बारी के तहत गौठानों का लोकार्पण किया. साथ ही गांव वालों के पारंपरिक कार्यक्रम की जमकर प्रशंसा की.

नेवारा गांव में भूपेश बघेल का जोरदार स्वागत

बिलासपुर: गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तखतपुर विधानसभा के नेवरा गांव पहुंचे. जहां कांग्रेस के कार्यकर्ता और सैंकड़ों ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सीएम भूपेश ने नेवरा गांव में बने गौठान का लोकार्पण किया.

सीएम भूपेश ने किया गौठानों का लोकार्पण

तखतपुर विधानसभा के नेवरा गांव में गौठान लोकार्पण के दौरान खासी भीड़ देखने को मिली. सीएम भूपेश ने नेवरा गांव में नरवा, गरवा, घुरुवा अउ बारी छतीसगढ़ के चार चिंहारी के तहत जिला के गौठान का लोकार्पण किया.

गांव वालों को मिली गौठानों की जिम्मेदारी
इस दौरान सीएम भूपेश ने कार्यक्रम के संबोधन में संचालित योजनाओं को जमकर गिनाया. साथ ही किसानों को उपकरण बांटा. वहीं सीएम ने गेड़ी, भौंरा, नारियल फेंक, कबड्डी, खो-खो प्रतियोगिता का भी लुत्फ उठाया. साथ ही विभागों के योजनाओं को देखा और गांव के गौठानों का संरक्षण की जिम्मेदारी गांव वालों को सौंपा.

पढ़ें: VIDEO: सीएम हाउस में हरेली तिहार पर जश्न, बैलगाड़ी पर सवार हुए CM भूपेश, लिया गेड़ी का आनंद

पारंपरिक कार्यक्रम की सराहना
बता दें कि इस दौरान सीएम ने गांव वालों द्वारा आयोजित पारंपरिक कार्यक्रम की जमकर सराहना की. साथ ही उनके पारंपरिक रीति-रिवाज और हरेली की शुभकामनाएं दी.

Last Updated : Aug 1, 2019, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details