छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Road Accident:जब डंपर में फंसे युवक ने कहा- साहब मुझे जिंदा बाहर निकाल दो!

By

Published : May 25, 2023, 11:00 AM IST

बिलासपुर जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में राजनांदगांव से आ रही गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई. वाहन में सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा शख्स डंपर में फंस गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

bilaspur road accident
बिलासपुर सड़क हादसा

बिलासपुर में डंपर में फंसा युवक

बिलासपुर: राजनांदगांव से मुर्गी दाना लेकर झारखंड की ओर जा रही गाड़ी बिलासपुर के तखतपुर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स गड्ढे में फंस गया. किसी तरह डंपर में फंसे युवक को बाहर निकाला गया. फिलहाल दूसरा शख्स अस्पताल में भर्ती है.

ऐसे हुआ हादसा:पूरा वाकया बिलासपुर जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र का है. यहां राजनांदगांव से झारखंड मुर्गी दाना लेकर जा रहे डंपर 709 अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी, जिससे झारखंड के रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृत युवक का नाम महेंद्र सिंह है. गाड़ी में मौजूद दूसरे युवक का पैर वाहन में फंस गया.

यह भी पढ़ें:

  1. Jhiram attack anniversary : दस साल बाद भी झीरम हमले की यादें हैं ताजा, दहशत के साये में जीते हैं ग्रामीण
  2. Bilaspur Road Accident: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत
  3. Bijapur News: 100 बोरी सुगंधित चावल और विस्फोटक सामग्री के साथ नक्सलियों का सप्लायर गिरफ्तार

डंपर में फंसे युवक ने कहा मुझे जिंदा निकाल दो:रात दो बजे से मन्नू मांझी गाड़ी में ही फंसा रहा. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 को दी. आरक्षक नीलकमल राजपूत और चालक वीरेंद्र मनहर की 4 घंटे की कोशिश के बाद डंपर में फंसे शख्स को बाहर निकाला गया. जितने देर युवक डंपर में फंसा था, वो यही कहता रहा कि मुझे जिंदा बाहर निकाल दो. जिसपर आरक्षक ने भी हौसला देते हुए उसे बाहर निकाला.

घायल युवक अस्पताल में भर्ती: मन्नू मांझी को बाहर निकालने के बाद ग्रामीणों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details