छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime News बिलासपुर सिविल लाइन थाने में युवती के खिलाफ युवक ने दर्ज कराया केस

By

Published : Dec 6, 2022, 9:22 AM IST

Bilaspur civil line
बिलासपुर क्राइम न्यूज

Bilaspur Crime News बिलासपुर सिविल लाइन में युवती पर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई है. युवक ने पुलिस को बताया कि युवती उसकी परिचित है. पहले उसने काफी देर तक बात की और बाद में अचानक मारपीट कर पत्थरों से हमला करने लग गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिलासपुर: सिविल लाइन क्षेत्र के होटल के सामने खड़े एक युवक पर युवती ने पत्थरों से हमला कर दिया और फरार हो गई. मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस जांच कर रही है. घटना रविवार रात की बताई जा रही है.

युवती ने युवक पर पत्थर से हमला किया: सिविल लाइन पुलिस के अनुसार दयालबंद के रहने वाले नितेश डोड़वानी मिक्चर फैक्ट्री में काम करता है. टेलीफोन एक्सचेंज के पास एक बार में वह शराब के लिए गया हुआ था. जिसके बाद वह वहां से अपने घर चले गया. कुछ देर बाद उसके परिचित एक लड़की का उसके पास फोन आया और उसने कहा कि उसकी गाड़ी होटल के पार्किंग में खड़ी है उसे होटल में छोड़ दें. तब नितेश डोडवानी अपनी परिचित लड़की को लेकर रात 1:30 बजे होटल गया और दोनों होटल के पार्किंग के पास खड़े होकर लंबी बातचीत करने लगे. बातचीत के दौरान दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद युवती ने उसके साथ मारपीट करते हुए पत्थर से हमला कर दिया और एक्टिवा लेकर फरार हो गई.

Bilaspur Crime News जूस में नशीली चीज मिलाकर नाबालिग के साथ गलत काम

जांच कर रही पुलिस: पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details