छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime news : व्यापारी के मैनेजर से लाखों की उठाईगिरी, तोरवा थाना क्षेत्र से आरोपी फरार

By

Published : Nov 12, 2022, 12:04 PM IST

व्यापारी के मैनेजर से लाखों की उठाईगिरी

Bilaspur crime news : बिलासपुर तोरवा थाना क्षेत्र में एक व्यापारी का मैनेजर उठाईगिरी का शिकार हो गया. मैनेजर ने दो बैंक से अलग अलग कुल 5 लाख 68 हजार रुपए निकाले थे.तभी रास्ते में उसे दो लोगों ने बातों में उलझाकर पैसों से भरा बैग पार कर दिया.अब तक चोरों का पता नहीं चल सका है.

बिलासपुर :तोरवा थाना क्षेत्र के रेलवे क्षेत्र में व्यापारी (trader in bilaspur) के मैनेजर के बैग को दो उठाईगिर ने पार कर दिया. बैग में साढ़े पांच लाख रुपए रखे थे। पुलिस ने सूचना मिलने के काफी देर बाद चोरों की पतासाजी शुरू की. (Accused absconding of lakhs from manager in bilaspur)

बैंक से निकाले थे पैसे : बिलासपुर के चुचुहियापारा निवासी विक्की पैंगवार पिता हीरालाल पैंगवार, राधेश्याम इंटरप्राइजेस में मैनेजर हैं. जो शुक्रवार को बावली कुंआ के पास सेंट्रल बैंक से करीब 4 लाख रूपए और रेल्वे क्षेत्र के तितली चौक स्थित स्टेट बैंक से 1 लाख 68 हजार रूपए आहरित किया. उसके बाद वो काले रंग के बैग में रुपए लेकर सिरगिट्टी जा रहा था. इसी दौरान रेलवे क्षेत्र के बंगाली रोड के पास जूस पीने के लिए रुका.

कपड़े में कीड़ा होने की बात कहकर ठगी :यहां एक युवक अपने दोस्त के साथ वहां पहुंचा और मैनेजर से बात करने लगा. उसने मैनेजर को चकमा देते हुए कपड़े में कीड़ा होने की बात कही. जिससे मैनेजर बैग को कंधे से उतारकर पास खड़ी हुई गाड़ी में रख दिया और कपड़ा झाड़ने लगा. उसके साथ आया युवक भी मैनेजर की मदद करने लगा. इस दौरान दोनों युवकों ने उनका ध्यान बैग से हटाया. तभी दो व्यक्ति बाइक से आए और मैनेजर के बैग को लेकर फरार हो गए.

ठगी का अहसास होने पर मैनेजर युवकों के पीछे भागा : तभी मैनेजर को ठगी होने का अहसास हुआ . वो युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े, लेकिन युवक बैग लेकर गिरजा चौक होते सीधे व्यापार विहार की ओर भाग निकले.थाने से कुछ ही दूरी पर हुई उठाईगिरी से हड़कंप मच गया. हालांकि शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज जांच करते हुए जानकारी जुटा रही है. वहीं चोरों का पता नहीं चल सका है.Bilaspur Crime news

ABOUT THE AUTHOR

...view details