छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शौचालय के अंदर महिला ने किया आत्मदाह, बाहर बिलखते रहे बच्चे

By

Published : Nov 4, 2019, 12:34 PM IST

महिला ने अज्ञात कारणों से शौचालय में खुद को आग लगा ली. लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह बुरी तरह से जल चुकी थी. मामले की सूचना पर पुलिस जांच कर रही है.

महिला की आग में जलने से मौत

बिलासपुर: जरहागांव थाना के ग्राम तेलिया पुरान में एक महिला ने शौचालय में जाकर खुद को आग लगा लिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जरहागांव थाने के ग्राम तेलिया पुरान निवासी अश्वनी कश्यप अपने परिवार के साथ रहता था. सोमवार सुबह 9 बजे जब अपने काम पर चला गया, तब उसकी पत्नी महारानी बच्चों के साथ घर पर थी. बच्चों को भोजन देकर महारानी शौचालय चली गई. काफी देर तक वापस नहीं आई तो, बच्चों ने जाकर अपनी मां को आवाज लगाई. अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर आस-पास के लोगों को बताया.

महिला ने खुद को लगाई आग

लोगों ने जब जाकर देखा तो शौचालय के अंदर से धुआं निकल रहा था. किसी अनिष्ट की आशंका पर शौचालय का दरवाजा खोला गया. अंदर का दृश्य भयानक था. महिला जल रही थी. आनन-फानन में उस पर पानी डाला गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

कारण अज्ञात

पति अश्वनी कश्यप ने घटना की जानकारी जरहागांव पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर आकर शव का पंचनामा किया और पाया कि लाश के आस-पास मिट्टी तेल था. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details